पाकिस्तान के स्नाइपर शाट में जवान शहीद, सीमा पर चौकसी बढ़ी

पाकिस्तान के स्नाइपर शाट में जवान शहीद, सीमा पर चौकसी बढ़ी

Prateek Saini | Publish: Nov, 10 2018 10:06:24 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 10:06:25 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

पाकिस्तान ने सीमा पर पिछले दो महीनों इसी तरह छह से अधिक जवानों को निशाना बनाया है...

(जम्मू): जम्मू संभाग के केरी सेक्टर में सीमा पर पाकिस्तान के स्नाइपर शॉट से भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। घटना शनिवार सुबह की है। सुंदरबनी के केरी सेक्टर में जवान गश्त कर रहे थे, तभी सीमा पार से स्नाइपर शॉट आया, जिसमें जवान मौके पर शहीद हो गया। शहीद की पहचान वरुण कटाल निवासी सांबा के रूम मे हुई है।

 

पुलवामा में मारे गए दो आतंकी

इधर शनिवार सुबह जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार ये मुठभेड़ पुलवामा के तिकुन गांव में हुई। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कश्मीर, एसपी पानी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सर्च आॅपरेशन चलाया गया था। तभी मुठभेड हुई जिसमे दो आतंकी मारे गए।


इससे पहले शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर दो जगह राजौरी के तरकुंडी और अखनूर के परगवाल में स्नाइपर शॉट दागे थे। इसमें सेना के साथ काम करने वाले एक पोर्टर की मौत हो गई, जबकि तरकुंडी में सीमा सुरक्षा बल का जवान घायल हो गया था। पाकिस्तान ने सीमा पर पिछले दो महीनों इसी तरह छह से अधिक जवानों को निशाना बनाया है।

Ad Block is Banned