scriptJammu Kashmir : बारामूला लोकसभा सीट पर मतदान की झलकियां | Patrika News
जम्मू

Jammu Kashmir : बारामूला लोकसभा सीट पर मतदान की झलकियां

5 Photos
4 weeks ago
1/5
बारामूला. सोमवार को Jammu Kashmir की बारामूला लोकसभा सीट के लिए चुनाव के दौरान सिंगपोरा पट्टन में एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए कतार में खड़े मतदाता।
2/5
बांदीपोरा. सोमवार को Jammu Kashmir के बांदीपुरा के लंक्रेशीपोरा में पीडब्ल्यूडी मतदान केंद्र पर आम चुनाव-2024 के 5वें चरण के दौरान वोट डालने के लिए कतार में खड़े मतदाता पहचान पत्र दिखाते हुए।
3/5
श्रीनगर. प्रतिष्ठित बारामूला संसदीय क्षेत्र के लिए सोमवार को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक मतदान केंद्र के बाहर लंबी कतारों में मतदाता इंतजार कर रहे हैं।
4/5
श्रीनगर. सोमवार को प्रतिष्ठित बारामूला संसदीय क्षेत्र के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक मतदान केंद्र के बाहर कतारों में इंतजार करते हुए मतदाता अपने पहचान पत्र दिखा रहे हैं।
5/5
श्रीनगर. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सोमवार को बारामूला लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू होने पर उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा के शाहगुंड इलाके में एक मतदान केंद्र पर मताधिकार का प्रयोग करने के बाद एक बुजुर्ग मतदाता अपनी स्याही लगी उंगली दिखाते हुए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.