चुरा कर मुर्गा खाने पर पति-पत्नी की लकड़ी से पीट-पीट कर हत्या कर दी

(Jharkhand News ) मुर्गा वैसे तो बड़ा निरीह प्राणी है, पर किसी की हत्या (Cock issue ) भी करा सकता है। ऐसा ही एक अविश्वसनीय मामला सामने आया है, जिसमें पति-पत्नी की मुर्गे के कारण (Husband&wife murdered for cock ) जान चली गई। दरअसल चोरी कर मुर्गा खाने के आरोप में दम्पत्ति को जान से हाथ धोना पड़ गया।

By: Yogendra Yogi

Published: 14 Sep 2020, 07:38 PM IST

जमशेदपुर(झारखंड): (Jharkhand News ) मुर्गा वैसे तो बड़ा निरीह प्राणी है, पर किसी की हत्या (Cock issue ) भी करा सकता है। ऐसा ही एक अविश्वसनीय मामला सामने आया है, जिसमें पति-पत्नी की मुर्गे के कारण (Husband&wife murdered for cock ) जान चली गई। दरअसल चोरी कर मुर्गा खाने के आरोप में दम्पत्ति को जान से हाथ धोना पड़ गया।

दम्पत्ति को उतार दिया मौत के घाट
झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला के जेटेया थाना अंतर्गत बड़ापासेया गांव की सिरका बासा बस्ती में। इस बस्ती में चोरी कर मुर्गा खाने के मामले में एक पड़ौसी ने दम्पत्ति को डंडे से इतना बेरहमी से मारा कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में हत्या के आरोपी को एहसास हुआ कि गुस्से में आकर जरा सी बात पर यह ठीक नहीं किया तो खुद ने ही पुलिस को फोन करके घटना की सारी जानकारी दे दी।

मुर्गा चोरी का आरोप
सिरका बासा बस्ती निवासी बामेया बोबेंगा के साथ कैलाश गोप और उसकी पत्नी गुरुवारी देवी के बीच आये दिन विवाद होता रहता था। घटना से पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच मुर्गा चोरी के आरोप में झड़प हुई थी। दंपती नशे की हालत में बामिया बोबोंगा के घर पहुंच गए और झगड़ा करने लगे। पहले बामिया बोबोंगा ने शनिवार शाम से ही कैलाश गोप और पत्नी गुरुवारी देबी पर मुर्गे खाने का आरोप लगाकर झगडऩा शुरू किया था जो देर शाम तक चलता रहा।

लकड़ी से मारा पति-पत्नी को
बात धीरे-धीरे बढ़ता गया। बाद में बामिया बोबोंगा ने कैलाश गोप के आंगन पहुंचकर जलावन लकड़ी उठाकर दम तक पिटाई कर दी। बीच बचाव करने पहुंची पत्नी गुरुवारी देवी को भी पीटकर लहूलुहान कर दिया। बामेया ने घर पर रखे डंडे से कैलाश गोप के पत्नी के सिर पर दे मारा, जिससे वह जमीन पर गिर गई। बीच-बचाव करने आए कैलाश पर भी उसने डंडे से प्रहार कर दिया। दोनों को सिर, चेहरे, शरीर और पैर में मार पडऩे के कारण दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया। इससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

खुद ने दी हत्या की जानकारी
घटना को अंजाम देने के बाद बामिया बोबोंगा ने स्वंय जेटेया थाना प्रभारी से मोबाइल पर संपर्क कर हत्या की बात कबूल कर बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से बमिया बोबोंगा को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर जगन्नाथपुर स्थित जेटेया थाने ले गया।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned