अपराधी के समर्पण के लिए बैंड बाजे के साथ आकर चिपकाया इश्तहार

पुलिस का नाम सुनते और उसे देखते ही अच्छे अच्छों की शामत आ (News role of Police ) जाती है। लेकिन वही पुलिस जब बारात की शक्ल में बैंड बाजा के (Police hire band for criminal ) साथ धमके तो भीड़ बेशुमार बढऩे का अवसर आ जाता है। भागलपुर में एक फरार दुर्दांत अपराधी के घर (Hardcore criminal ) समर्पण का इश्तहार चस्पा करने पुलिस बैंड बाजा लेकर पहुंच गई।

By: Yogendra Yogi

Published: 14 Jul 2020, 05:40 PM IST

जमुई(बिहार)प्रियरंजन भारती: पुलिस का नाम सुनते और उसे देखते ही अच्छे अच्छों की शामत आ (News role of Police ) जाती है। लेकिन वही पुलिस जब बारात की शक्ल में बैंड बाजा के (Police hire band for criminal ) साथ धमके तो भीड़ बेशुमार बढऩे का अवसर आ जाता है। भागलपुर में एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। एक फरार दुर्दांत अपराधी के घर (Hardcore criminal ) समर्पण का इश्तहार चस्पा करने पुलिस बैंड बाजा लेकर पहुंची तो देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई।

चंदन यादव के घर पहुंची पुलिस
भागलपुर जिले के बबरगंज थाने की पुलिस महेशपुर मड़वा गांव के दुर्दांत फरार अपराधी चंदन यादव के घर बैंड बाजा के साथ पहुंची। बैंड-बाजे की आवाज सुन कर आस-पास के लोग बाहर निकल आए। पहले तो लोगों को माजरा समझ में नहीं आया। उसके बाद पुलिस के कवायद का पता चला तो लोगों के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। बैंड बाजे के साथ पहुंची पुलिस को देखने गांव वालों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस को देखने वालों के बीच चचार्ए चलती रहीं। एक एएसआई ने चंदन के घर के बाहर इश्तहार चस्पा किया। इसमें आत्मसमर्पण के आदेश दिए गए थे। कई संज्ञेय अपराधों में वांछित चंदन यादव पिछले कई महीनों से फरार चल रहा है।

मजे लेते रहे लोग
पुलिस की दबिश और अपराधियों के खिलाफ अभियान अक्सर चर्चाओं में आ जाते हैं। लेकिन अपराधी के समर्पण के लिए उसके इस अनोखे नुस्खे ने सभी को हैरत में डाल दिया। बैंड बाजे के साथ पहुंची पुलिस को देखने जमा हुए लोग ठहाके भरकर मजे लेते देखे गए। ग्रामीण अवधेश साल ने कहा कि पुलिस बैंड बाजे के साथ आई तो हमें समझ में नहीं आया कि माजरा क्या है। जब इश्तहार चिपकाया तब जाने कि चंदन यादव के घर नोटिस चिपकाया गया है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned