script3 Patwari's caught with woman in objectionable condition, suspended | महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे 3 पटवारियों की जमकर हुई फजीहत, एसडीएम ने तीनों को दी सजा | Patrika News

महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे 3 पटवारियों की जमकर हुई फजीहत, एसडीएम ने तीनों को दी सजा

Objectionable condition: पकड़े गए 3 पटवारियों में से एक पटवारी (Patwari) की पत्नी, बहन व बेटे मौके पर पहुंचे, काफी संख्या में ग्रामीण भी महिला के घर पहुंच गए, यहां पटवारी सहित महिला की जमकर हुई पिटाई, पटवारी संघ ने तीनों पटवारियों पर कार्रवाई करते हुए संघ से किया निष्कासित (Dismissed)

जांजगीर चंपा

Published: June 09, 2022 07:11:25 pm

जांजगीर चांपा. Objectionable condition: एक महिला के साथ उसके ही घर पर 3 पटवारी रंगरेलियां मना रहे थे। इसमें से एक पटवारी को इसकी सूचना मिली तो वह बेटे व ननद के साथ मौके पर पहुंच गई। यहां पटवारी की पत्नी व ननद ने महिला की पिटाई शुरु कर दी तथा मौके पर पहुंचे अन्य लोगों ने पटवारी को जमकर धुना। इधर आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तीनों पटवारियों को कलेक्टर के आदेश पर जांजगीर एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है। वीडियो वायरल (Viral video) और खबर प्रकाशित होने पर जिला प्रशासन ने इसे प्रशासन की छवि धूमिल होना बताते हुए निलंबन की कार्यवाही की है। इधर पटवारी संघ ने भी तीनों पटवारियों को संघ से निष्कासित कर दिया है।
Objectionable condition
Patwaris caught in objectionable condition

गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के लछनपुर गांव में नैला पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, अमोदा धुरकोट के पटवारी बालमुुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी 1 जून की रात एक महिला के घर पर थे। तीनों महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे थे। इस दौरान पटवारी संतोष मानिकपुरी की पत्नी को किसी ने सूचना दे दी।
पति के करतूत की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी, बहन व बेटे महिला के घर पहुंच गए। साथ ही काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां पहुंचे। पटवारी की पत्नी समेत ग्रामीण तीनों पटवारियों से सवाल-जवाब करने लगे तो वे हक्के-बक्के रह गए।
आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के संबंध में वे कोई जवाब नहीं दे पाए। इसी बीच संतोष मानिकपुरी की पत्नी व उसकी बहन ने महिला को पीटना शुरु कर दिया। वहीं उपस्थित ग्रामीणों ने भी पटवारी बालमुंकुद राठौर को हाथ, लात, डंडा से जमकर पिटाई शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें
हॉस्टल में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया कर्मचारी बर्खास्त, गैरमर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली थी पत्नी


वायरल हुआ पिटाई का वीडियो
तीनों पटवारियों के महिला के घर पकड़े जाने व उनकी पिटाई का वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया था। घटना के 4 दिन बाद उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) होने लगा।
समाचार पत्र में जारी खबर व वीडियो वायरल (Viral video) होने पर प्रशासन ने छवि धूमिल होने का हवाला देकर जांजगीर तहसील में पदस्थ पटवारी बालमुकुंद राठौर, बुधेश्वर देवांगन और शिवरीनारायण तहसील में पदस्थ पटवारी संतोषदास मानिकपुरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं पटवारी संघ ने भी तीनों पटवारियों को संघ ने निष्कासित कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra: ईडी ने शिवसेना नेता संजय राउत को फिर भेजा समन, जमीन घोटाले के मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहाMaharashtra Political Crisis: अब महाराष्ट्र के NCP-कांग्रेस विधायकों पर बीजेपी की नजर! सांसद नासिर हुसैन ने किया बड़ा दावा1 जुलाई से महंगाई के नए कदम, जुलाई में भी जेब कटने का सिलसिला रहेगा जारी, हो रहे हैं 7 बड़े बदलावपीएम मोदी ने जापान के प्रधानमंत्री को तोहफे में दिए खास बर्तन, जानिए जी-7 के दूसरे दोस्तों को क्या किया गिफ्ट?पटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - 'अगर पीड़िता ने नहीं किया विरोध, तो इसका मतलब ये नहीं की रेप के लिए सहमति दी'Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के दावे को एकनाथ शिंदे ने नकारा, बोले-अगर आपके संपर्क में विधायक हैं तो उनके नाम का करें खुलासाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार की कवायद हुई तेज, दिल्ली में आज देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हो सकती है मुलाकातGST Council की 47वीं बैठक चंडीगढ़ में शुरू, दिख सकता है भरपूर एक्शन: Petrol-Diesel को जीएसटी में लाने समेत कई अहम फैसलों पर नजर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.