script3 वर्षीया कियान अपनी एक्टिंग और पोजिंग से कर रहा कमाल | 3-year-old Kian is doing amazing with his acting and posing | Patrika News

3 वर्षीया कियान अपनी एक्टिंग और पोजिंग से कर रहा कमाल

locationजांजगीर चंपाPublished: Feb 09, 2020 09:21:25 pm

Submitted by:

sandeep upadhyay

* अभिनय और नटखट अंदाज के चलते वीडियो सोशल मीडिया में करे रहे ट्रेंड
* नेशनल शो ऑफ क्लिक कम्पटीशन में टॉप 13 में नाम, फाइनल का रिजल्ट आना बाकी

3 वर्षीया कियान अपनी एक्टिंग और पोजिंग से कर रहा कमाल

3 वर्षीया कियान अपनी एक्टिंग और पोजिंग से कर रहा कमाल

डॉ. संदीप उपाध्याय@रायपुर. एक कहावत है पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं। ऐसी ही प्रतिभा रायपुर के 3 वर्षीय कियान के अंदर है। कियान महज २ साल की उम्र में यूट्यूब से ए से जेड तक अंग्रेजी बोलना सीख गए थे तो अब 3 साल के होने पर कैमरे में एक्टिंग और पोजिंग से काफी चर्चा में हैं।
कियान रामराख्यानि महावीर नगर रायपुर निवासी रवि रामरख्यानी के बेटे हैं। मां किरन रामरख्यानी ने बताया की महज 2 साल की उम्र में कियान यूट्यूब देखकर ए फॉर एप्पल से लेकर जेड फॉर ज़ेबरा बोलना और लिखना सिख गया था। आज तीन साल का होने पर वह टिकटॉक वीडियो देख कर एक्टिंग करना सीख गया है। वह वीडियो के किरदारों को फॉलो करके उनकी तरह एक्टिंग करता है और कैमरे में बड़े ऐक्टर की तरह पोज भी देता है। कियान एमएम प्ले ग्रुप स्कूल में पढ़ता है। माता पिता का कहना है कि यदि उनका बेटा अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहेगा तो वह उसका पूरा सपोर्ट करेंगे। उसके लिए एक्टिंग क्लासेस भी ज्वाइन करवाएंगे।
छोटी सी उम्र में है इंस्टाग्राम अकाउंट

कियान का इतनी छोटी से उम्र में इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। उसने हाल में अपना अकाउंट बनाया है उसके फालोअर लगातार बढ़ रहे हैं। सबसे बड़ी बात उसके वीडियो और फोटो लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
नेशनल कंपिटीशन में ले चुका है भाग

हाल ही में एक शो ऑफ क्लिक नाम से एक नेशनल लेवल का कंपिटीशन हुआ था। इसमें देश भर से 40 बच्चों ने भाग लिया था। इस कंपिटीशन में कियान टॉप १३ तक पहुंच चुके हैं। इसका फाइनल रिजल्ट आना बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो