scriptबाइक चोर गिरोह के 7 सदस्यों से चोरी की 4 बाइक जब्त | 4 bikes stolen from 7 members of bike thief gang seized | Patrika News
जांजगीर चंपा

बाइक चोर गिरोह के 7 सदस्यों से चोरी की 4 बाइक जब्त

जिले की दो थानों की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आधा दर्जन चोरी की बाइक जब्त की है। आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। पहली कार्रवाई हसौद पुलिस ने की। हसौद पुलिस ने चार युवकों के कब्जे से चोरी की दो बाइक जब्त की है।

जांजगीर चंपाApr 17, 2022 / 09:16 pm

Sanjay Prasad Rathore

बाइक चोर गिरोह के 7 सदस्यों से चोरी की 4 बाइक जब्त

बाइक चोर गिरोह के 7 सदस्यों से चोरी की 4 बाइक जब्त

जांजगीर-चांपा। पकड़े गए युवकों में सरसीवा निवासी संतोष कुर्रे, नरेंद्र जोल्हे, आसिफ खान व सुमित मनहर के कब्जे से चोरी की तीन बाइक जब्त की है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सार्वजनिक स्थानों से बाइक की चोरी करते हैं। कुछ इसी तरह की सूचना पर चारों आरोपियों के कब्जे से चोरी की चार बाइक जब्त की गई है। इसी तरह अड़भार पुलिस ने चोरी की दो बाइक जब्त की है। जिसमें तीन आरोपी शामिल हैं। प्रार्थी लक्ष्मीनारायण यादव निवासी सिरली एवं विजय कुमार यादव पिता अच्छेलाल यादव निवासी छोटेरवेली ने चौकी अड़भार में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी बाइक चोरी हो गई है। इस दौरान पुलिस जांच पड़ताल की। जिसमें तीन संदेहियों के द्वारा मोटर सायकल चोरी करते नजर आए। सीसीटीवी फुटेज को आसपास के लोगों को दिखाया गया। वॉटसअप के माध्याम से लोगों को भेजा गया। जिसमे लोगों के द्वारा आरोपियों की पहचान पिंटू उर्फ राहुल अग्रवाल निवासी खरसिया, मनीष खुंटे निवासी कुधरी चौक फगुरम एवं भुपेद्र शर्मा निवासी गाजियाबाद उत्तरप्रदेश के रूप में पहचान किए। जिसका पतासाजी हेतु मुखबीर तैनात किया गया था। मुखबीर सूचना मिली कि आरोपियों के द्वारा ग्राम चपले में चोरी किए मोटर साइकिल को बेचने के लिए ग्राहक तालाश रहे हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
चोरी की बाइक में आरोपी भर रहा था फर्राटे, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
बाइक चुराने के बाद आरोपी उसी बाइक में घूम-फिर रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धरदबोचा और आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया। मामला कोतवाली थाना जांजगीर का है। कोतवाली प्रभारी उमेश साहू के मुताबिक वार्ड क्रमांक ६ बीडी महंत उपनगर जांजगीर निवासी कौशल हिरवकर पिता विनायक हिरवकर ने कोतवाली थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि गत १४ अप्रैल को उसने लिंक रोड जांजगीर ज्ञानदीप स्कूल के पास छग कम्प्यूटर के सामने अपनी बाइक एचएफ डिलक्स क्रमांक सीजी ११ एमबी २७१७ को खड़ी किया था जिसे रात में किसी ने पार कर दिया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और विवेचना में लिया। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदेही युवक चोरी की बाइक में घूम रहा था। इस पर पुलिस ने संदेही वार्ड क्रमांक ६ बीडीएम उपनगर जांजगीर निवासी नितिश तिवारी पिता रामस्वरुप तिवारी उम्र ३० वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिस पर उसने बाइक की चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी के कब्जे से चोरी हुई बाइक भी बरामद की गई। जिस पर १६ अप्रैल को आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया।

Home / Janjgir Champa / बाइक चोर गिरोह के 7 सदस्यों से चोरी की 4 बाइक जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो