तेज रफ्तार ट्रेन ने ले ली जान, एक ही दिन में तीन महिला समेत 7 लोगों की हुई मौत

हादसों का दिन: जिले में अलग-अलग घटनाओं में तीन महिला समेत सात लोगों की गई जान, रेलवे ट्रेक में कोयला बीन रही दो महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत।

जांजगीर- चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक ही दिन अलग-अलग घटनाओं में तीन महिला समेत सात लोगों की हुई मौत की खबर सामने आई है। नैला चौकी क्षेत्र के कापन बोड़सरा के पास शुक्रवार की सुबह 8 बजे दो महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं पटरी में गिरे कोयले उठा रहीं थीं। इस दौरान जनशताब्दी टे्रन धड़धड़ाते हुए आई, महिलाएं भाग नहीं पाईं। जिससे दोनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

नैला पुलिस के अनुसार ठीक ऐसी ही एक घटना बोड़सरा में हुई है। गांव निवासी अनपूर्णा साहू पति भीषम साहू (45) अपनी सहेली पुरातन बाई यादव पति पुटपुरिहा (60) के साथ शुक्रवार की सुबह 8 बजे रेलवे ट्रेक में कोयला बीन रहीं थीं। इसी दौरान जनशताब्दी ट्रेन तेज रफ्तार से आ गई। महिलाएं भाग नहीं पाईं और ट्रेन की टक्कर से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर नैला पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

दूसरी चर्चा यह भी
इधर दूसरी ओर सूत्रों का यह भी कहना है कि महिलाएं मालगाड़ी रुकने के कारण उसमें कोयला लेने के लिए चढ़ी थीं। इस दौरान मालगाड़ी आगे बढ़ गई। दोनों भाग नहीं पाई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

बढ़ी परेशानी: पोर्टल में हुई गड़बड़ी के कारण रद्द हो गए 10 हजार से ज्यादा जन्म एवं मृत्यु प्रमाण पत्र, अब करना होगा ये

कंज्यूमर कोर्ट ने Goibibo पर लगाया जुर्माना, ऑनलाइन होटल बुकिंग कंपनी के खिलाफ हुई थी ये शिकायत

27 फरवरी तक ये 10 ट्रेनें रहेंगी रद्द, दर्जनों का बदला रुट, यहां देखें पूरी लिस्ट

कोरोना का खौफ: चाइना से आए पार्सल की एयरपोर्ट पर कृषि मंत्रालय की टीम करेगी जांच, हरी झंडी के बाद ही ले जा सकेंगे मालिक

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned