Crime : युवक के सिर पर रॉड मार कर 5000 रूपये की लुट... मोबाइल लुट के भाग गये लुटेरे...

Crime : युवक के सिर पर रॉड मार कर 5000 रूपये की लुट... मोबाइल लुट के भाग गये लुटेरे...

Shiv Singh | Publish: Sep, 05 2018 08:25:39 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

आये दिन खोखरा मे हो रही लुट की घटना

जांजगीर चांपा. जांजगीर कोतवाली से महज चार किमी दूर खोखरा गांव में युवक से उपर 6 लोगो द्वारा लुट की नियत से हमला कर रॉड मार की घटना अंजाम दिया जाता है और जांजगीर पुलिस दो दिन बीत जाने के बाद अभी तक अपराध दर्ज नही करती।

इस प्रकार पुलिस की रैवये पर एक बड़ा सवाल उठ खड़ा होता है। महज यह एक घटना नही है, खोखरा से धाराशिव जाने वाली रोड़ मे आये दिन इस प्रकार की घटना होते रहती है। पर पुलिस अभी तक किसी घटना के अंजाम तक नही पहुंची है। सिर्फ कागजी कार्रवाई कर अपना काम पूरा कर लेती है। श

इस प्रकार 3 सिंतबर रात 9:30 बजे खोखरा के बाजार पारा के पास तागा निवासी प्रियांसु यादव 24 वर्ष पिता रविन्द्र यादव जन्माष्टमी मना कर जांजगीर से अपने घर तागा जा रहा था ।

तभी खोखरा बाजार पारा के पास प्रियांसु के मोटरसाइकल के सामने दो बाइक सवार 6 युवको ने अपनी बाइक रोककर प्रियांसु से मारपीट करते सिर पर रॉड से हमला करते हुऐ मोबाइल और जेब मे रखे 5000 रूपये लेकर फरार हो गये । सिर में गंभीर चोट की वजह से प्रियांसु घायल होकर वही गिर गया.

होश आने के बाद आसपास के लोगो द्वारा घर मे सूचना दी गई । फिर युवक को जिला हास्पिटल मे भर्ती कराया गया है जहां मंगलवार को हालत मे थोडी सुधार आने के बाद डिस्जार्च कर दिया गया। घटना की सूचना जांजगीर कोतवाली मे दी गई । लेकिन जांजगीर कोतवाली पुलिस अभी तक न ही प्रार्थी का बयान ली है

और न ही आरोपीयों के खिलाफ अपराध दर्ज की हैं. इस प्रकार की घटना से लोगो मे भय का माहौल है वही पुलिस के कार्यप्रणाली मे भी सवाल खड़े हो रहे है कि आखिर बारबार इस रास्ते मे असामाजिक लोगो द्वारा लुट की घटना को अंजाम दिया जाता हैं और पुलिस सिर्फ जांच के नाम पर अपना खानापूर्ति करती है। वही इस घटना के बारे में जांजगीर थाना प्रभारी का कहना हैं कि घटना की जानकारी हुई है आज प्रार्थी का बयान लिया जायेगा उसके हिसाब से अज्ञात आरोपीयो के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच की जायेगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned