scriptजांजगीर में 6 साल के मासूम का बाइक सवार नकाबपोश ने किया अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती | 6 year old child kidnapped by masked bike rider in Janjgir | Patrika News

जांजगीर में 6 साल के मासूम का बाइक सवार नकाबपोश ने किया अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 04, 2020 10:06:15 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– जांजगीर के बलौदा थाने की घटना-पुलिस सरगर्मी से अपहृर्ता की तलाश में जुटी-प्रदेश में डेढ़ माह में किडनैपिंग की तीसरी घटना

Kidnapping case

Kidnapping case

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम ठडग़ाबहरा गांव में बुधवार की सुबह 6 साल के बच्चे का नकाबपोश युवक द्वारा अपहरण का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते एसपी पारुल माथुर और आधा दर्जन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अपहृर्ता की तलाश में जुट गई है।

मामूली विवाद पर युवक को चाकू से मारा, फिर पहचान छुपाने पेट्रोल से जलाया

पुलिस के मुताबिक बदमाश ने पहले मासूम के परिजनों से 5 लाख रुपए फिरौती की मांग की है। एसपी आरोपी को स्थानीय होने की बात कह रहीं हैं क्योंकि आरोपी युवक छत्तीसगढ़ी भाषा में बात कर रहा था। बता दें कि प्रदेश में करीब डेढ़ माह में किडनैपिंग की तीसरी घटना है। इससे पहले दुर्ग और रायपुर में किडनैपिंग की घटनाएं हो चुकी हैं।
बलौदा टीआई विनोद मंडावी के मुताबिक बलौदा के वार्ड नंबर दो ठडग़ाबहरा निवासी राजेंद्र कुमार कुर्रे का 6 साल का बेटा बुधवार की सुबह अपने घर के पास एक बच्चे के साथ खेल रहा था। इसी दौरान बाइक में स्कार्फ पहने एक युवक मौके पर पहुंचा और बच्चे से कहा कि चलो आपके पापा ने बुलाया है। बच्चा स्कार्फधारी युवक को बिना पहचाने उसकी बाइक में बैठ गया।

पति ने पत्नी काे गला दबाकर मारा फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी

कुछ देर बाद बच्चे का पता नहीं चलने पर मां ने आसपास तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। परिजनों ने तत्काल मामले की सूचना बलौदा थाने में दी। एसपी ने कहा कि जिस मोबाइल से फोन आया था उसको ट्रेसिंग के लिए साइबर सेल भेज दिया और तत्काल रेंज स्तर पर नाकेबंदी की। फिलहाल देर शाम तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
जांजगीर एएसपी मधुलिका सिंह ने कहा, 6 साल के बच्चे का अपहरण हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। देर शाम तक आरोपी का पता नहीं चल पाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो