600 रुपए कर्ज की राशि नहीं पटाने पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटमीसोनार में बुधवार की रात को दो दोस्तों के बीच मात्र 600 रुपए के कर्ज को नहीं पटाने के नाम पर चाकू से गोद डाला।

जांजगीर-चांपा. अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटमीसोनार में बुधवार की रात को दो दोस्तों के बीच मात्र 600 रुपए के कर्ज को नहीं पटाने के नाम पर चाकू से गोद डाला। घायल युवक को अकलतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार इमरान मोहम्मद पिता रज्जाक (22) ने गांव के ही अपने दोस्त राजदास मानिकपुरी पिता प्रीतम दास मानिकपुरी को 600 रुपए उधार दिए थे। जिसे कई दिनों से इमरान के द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी। लेकिन वह पैसे वापस नहीं कर रहा था।

इमरान व राजदास के बीच बुधवार की शाम को फिर विवाद करने लगा। दोनों के बीच विवाद बढ़ते गए। इसी दौरान इमरान ने राजदास को चाकू से हमला कर दिया। उसके पेट, पीठ और सीने में इतनी बार हमला किया कि उसकी हालत गंभीर हो गई। वह घटना स्थल पर गिरा रहा।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पहले घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी कराया गया। इलाज के दौरान राजदास की मौत हो गई। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned