scriptक्राइम ब्रांच का अफसर बताकर घर में घुसे बदमाशों ने की रिवाल्वर की नोंक पर 4 लाख की डकैती, गिरफ्तार | 7 accused of robbery of 4 lakhs arrested at the point of revolver | Patrika News

क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर घर में घुसे बदमाशों ने की रिवाल्वर की नोंक पर 4 लाख की डकैती, गिरफ्तार

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 05, 2020 09:15:39 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर डकैती की वारदात को दिया था अंजाम- पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा

janjgir_robbery.jpg
जांजगीर/बाराद्वार. छत्तीसगढ़ के जांजगीर के बाराद्वार थाना अंतर्गत ग्राम रायपुरा भाठापारा में 23 अक्टूबर की रात 4 लाख की डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। आरोपियों ने अपने आप को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से रिवाल्वर, नकदी रकम, सोने चांदी के जेवर, डकैती में इस्तेमाल सफारी वाहन को भी बरामद कर लिया है।

शादी के बाद पति को पत्नी के बारे में पता चली ऐसी बात उड़ गए होश फिर…

पुलिस के अनुसार 23 अक्टूबर को रायपुर भाठापारा निवासी इतवारी कुर्रे अपने परिवार के साथ सोया हुआ था। रात करीब 11.30 बजे एक चारपहिया वाहन में 7 लोग आर्मी वाले ड्रेस में अपने आप को क्राइम ब्रांच वाले बताते हुए तुम लोग शराब बेचते हो करके घर वालों से पूछताछ करने लगे और परिवार के दो सदस्यों को गाड़ी में बिठाकर कार लॉक कर दिया।

काम वाली बाई ने खुद को मकान मालिक की पत्नी बताकर उसकी करोड़ों की जायदाद हड़पने की साजिश रच डाली

रिवाल्वर की नोक पर घर में घुसे और घर में रखे डेढ़ लाख रुपए नगदी ढाई लाख रुपए के जेवर मिलाकर 4 लाख की डकैती कर भाग निकले थे। मामले में संलिप्त एक आरोपी मत्ती रात्रे को पहले संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। बाद में कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने डकैती का राज खोल दिया। पुलिस ने गुरुवार को सात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

ये हैं आरोपी
1. मत्ती रात्रे पिता स्व. मोहन लाल 32 मालखरौदा
2. पुष्पेंद्र सोनवानी पिता दूजेराम 35 छोटे सीपत
3. ओमप्रकाश बर्मन पिता पालू राम 28 सपिया
4. अजय कश्यप पिता बलदाऊ 23 मरघट्टी
5. तुलेश यादव पिता परमानंद 22 मरघट्टी
6. सतीष कुर्रे पिता पीतांबर 23 रनपोटा
7. टेकचंद चंद्रा पिता खीकराम 23 लखुर्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो