रफ्तार ने फिर ले ली एक व्यक्ति की जान, पढि़ए खबर

रफ्तार ने फिर ले ली एक व्यक्ति की जान, पढि़ए खबर

Rajkumar Shah | Publish: Nov, 15 2017 12:06:25 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

चांपा देना बैंक के पास तेज रफ्तार कार के चालक ने स्कूटी सवार कपड़ा व्यवसायी को अपनी चपेट में ले लिया।

जांजगीर-चांपा. चांपा देना बैंक के पास तेज रफ्तार कार के चालक ने स्कूटी सवार कपड़ा व्यवसायी को अपनी चपेट में ले लिया। स्कूटी सवार व्यवसायी को इलाज के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर कार चालक को चांपा के लोगों ने जमकर धुनाई भी की क्योंकि कार चालक ने इतनी शराब पी लिया था कि उसे कुछ भी होश नहीं था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


चांपा पुलिस के अनुसार सदर बाजार चांपा के कपड़ा व्यवासायी एवं लवली डे्रसेस के संचालक किशोर धामेचा सोमवार की रात 11 बजे भोजन करने के बाद स्कूटी से शहर की ओर टहलने निकले थे। वे देना बैंक के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही कार चालक ने जितेंद्र कुमार चौधरी ने स्कूटी सवार किशोर को अपनी चपेट में ले लिया। स्कूटी के साथ किशोर सड़क किनारे छिटककर गिर गए।

उन्हें गंभीर अवस्था में बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। उसके सिर से अत्यधिक मात्रा में रक्त स्त्राव होने से डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर कार चार चालक शराब की नशे में था इस कारण आसपास के लोगों ने घटना स्थल में जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने कार चालक जगदल्ला निवासी जितेंद्र चौधरी पिता राजेंद्र चौधरी के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।


बीडीएम अस्पताल में उमड़ी लोगों की भीड़- चांपा के सदर बाजार में कपड़े की दुकान चलाने वाले किशोर धामेचा के व्यवहार से लोग कायल थे। उसकी व्यवहारिकता के चलते पूरे शहर में उनका नाम था। दुर्घटना में उनकी मौत के बाद पूरा चांपा शहर स्तब्ध है। देर रात तक बीडीएम अस्पताल चांपा में सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई थी। मंगलवार की सुबह जिस वक्त उनका पोस्टमार्टम हुआ उस वक्त पूरे शहर के व्यवसायी बीडीएम अस्पताल में उमड़ पड़े थे।

Ad Block is Banned