scriptहादसा: पिकनिक मनाने गए युवक की नदी में डूबने से हुई मौत | Accident: A youth who went to picnic died due to drowning in river | Patrika News

हादसा: पिकनिक मनाने गए युवक की नदी में डूबने से हुई मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 14, 2020 03:28:16 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

चन्द्रपुर स्थित मां चंद्रहासिनी के नगरी में रविवार को रायगढ़ से 11 युवक पिकनिक मनाने आए थे। जिसमें डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

accident

Brother and sister died due to drowning in river

डबरा. चन्द्रपुर स्थित मां चंद्रहासिनी के नगरी में रविवार को रायगढ़ से 11 युवक पिकनिक मनाने आए थे। जिसमें डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक को गोताखोरों के माध्यम से ढूंढा गया, लेकिन उसका शव नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक संदीप जायसवाल, विहारी जायसवाल, रामदास जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, अनिल जायसवाल, राजेश कुमार जायसवाल सहित सभी युवाओं की उम्र 20 के हैं जो मध्यप्रदेश के रीवा व सीधी के रहने वाले है। जो ठेला में सामान बेचकर जीवन यापन करते हैं जो रविवार को रायगढ़ से सभी दोस्तों के साथ 13 सितम्बर के सुबह 10 बजे के लगभग महानदी दौरा घाट पहुंचे। जो चंद्रहासिनी मंदिर के पीछे है।

जहां पिकनिक मनाने आए युवकों ने नहाने के लिए आए जैसे ही युवक अखिलेश जायसवाल व साथी के साथ नहाने नदी में उतरे दोनों युक्त नदी के गहरे पानी में डूबने लगे तो साथियों व आसपास के सभी की नजर उन पर पड़ी। उन्होंने तत्काल डोंगी नाव लेकर डूब रहे युवकों के पास पहुचे तो एक युवक संदीप जायसवाल पिता विजय जायसवाल उम्र 20 को बड़ी मशक्कत के बाद बचाया जा सका। तो दूसरा युवक अखिलेश जायसवाल पिता रामसूरत जायसवाल उम्र 20 गहरे पानी में डूब कर बह गया। जिसे नहीं बचाया जा सका। स्थानीय मछुआरों एवं गोताखोर अभी मशक्कर कर रहे।

दो युवक तेज धार में बह गए। तेजी से पानी में डूबने लगे। जिसमें एक युवक संदीप जायसवाल को बचाया जा सका है । दूसरी युवक अखिलेश जायसवाल पानी में डूब कर बह गया है। जिसकी गोताखोरों मछली पकड़ने वाले बड़ी जाली से खोजबीन लगातार की जा रही है। अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो