हादसा: पिकनिक मनाने गए युवक की नदी में डूबने से हुई मौत

चन्द्रपुर स्थित मां चंद्रहासिनी के नगरी में रविवार को रायगढ़ से 11 युवक पिकनिक मनाने आए थे। जिसमें डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

डबरा. चन्द्रपुर स्थित मां चंद्रहासिनी के नगरी में रविवार को रायगढ़ से 11 युवक पिकनिक मनाने आए थे। जिसमें डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक को गोताखोरों के माध्यम से ढूंढा गया, लेकिन उसका शव नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक संदीप जायसवाल, विहारी जायसवाल, रामदास जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, अनिल जायसवाल, राजेश कुमार जायसवाल सहित सभी युवाओं की उम्र 20 के हैं जो मध्यप्रदेश के रीवा व सीधी के रहने वाले है। जो ठेला में सामान बेचकर जीवन यापन करते हैं जो रविवार को रायगढ़ से सभी दोस्तों के साथ 13 सितम्बर के सुबह 10 बजे के लगभग महानदी दौरा घाट पहुंचे। जो चंद्रहासिनी मंदिर के पीछे है।

जहां पिकनिक मनाने आए युवकों ने नहाने के लिए आए जैसे ही युवक अखिलेश जायसवाल व साथी के साथ नहाने नदी में उतरे दोनों युक्त नदी के गहरे पानी में डूबने लगे तो साथियों व आसपास के सभी की नजर उन पर पड़ी। उन्होंने तत्काल डोंगी नाव लेकर डूब रहे युवकों के पास पहुचे तो एक युवक संदीप जायसवाल पिता विजय जायसवाल उम्र 20 को बड़ी मशक्कत के बाद बचाया जा सका। तो दूसरा युवक अखिलेश जायसवाल पिता रामसूरत जायसवाल उम्र 20 गहरे पानी में डूब कर बह गया। जिसे नहीं बचाया जा सका। स्थानीय मछुआरों एवं गोताखोर अभी मशक्कर कर रहे।

पिछले दिनों आए बाढ़ से बढ़ गया है जलस्तर
पिछले महीने आए तेज बाढ़ से नदी गहरा हो गया है पानी के कटाव से नदी किनारे कट गया है। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण मां चंद्रहासिनी के नगरी चंद्रपुर में सावधानी बरती जा रही हैं। साथ ही नदी किनारे नहीं जाने की हिदायत के लिए बोर्ड लगा हुआ है। इसके बावजूद भी दूर-दूर से लोग पिकनिक मनाने चंद्रपुर आ रहे हैं फोन पर चर्चा के दौरान चंद्रपुर टीआई जीएस राजपूत ने बताया रायगढ़ से 11 युवक चंद्रहासिनी मंदिर पिकनिक मनाने आए थे। जो नहाने के लिए महानदी दरहा घाट में गए हुए थे।

दो युवक तेज धार में बह गए। तेजी से पानी में डूबने लगे। जिसमें एक युवक संदीप जायसवाल को बचाया जा सका है । दूसरी युवक अखिलेश जायसवाल पानी में डूब कर बह गया है। जिसकी गोताखोरों मछली पकड़ने वाले बड़ी जाली से खोजबीन लगातार की जा रही है। अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned