दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार मां और बेटी को कुचला, दोनों की मौके पर हुई मौत

Accident: मां और बेटी को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल (Trailer crushed) दिया। इससे दोनों की मौत (Mother and daughter death) हो गई।

जांजगीर-चांपा. शिवरीनारायण जांजगीर और बलौदाबाजार जिले को जोड़ने वाले शबरी पुल के ऊपर रविवार की सुबह मां और बेटी को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल (Trailer crushed) दिया। इससे दोनों की मौत (Mother and daughter death) हो गई।

पहिए में टकराने की वजह से हादसा
गिधौरी पुलिस के अनुसार जिला बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ टिकरीपारा निवासी नंदनी राकेश (27) पिता गोपाल राकेश एवं उनकी मां रामबाई राकेश (50) स्कूटी से शिवरीनारायण घरेलू कार्य से आ रही थीं। स्कूटी पर गैस सिलेंडर रखा था। नंदिनी स्कूटी चला रही थी। तभी पुल पर गड्ढे में स्कूटी का पहिया पड़ने की वजह से वाहन अनियंत्रित हो गया और बलौदाबाजार से शिवरीनारायण की तरफ आ रहे ट्रेलर के पिछले पहिए में टकराने की वजह से हादसा हो गया।

जनकपुर रमदहा जलप्रपात में डूबने से युवक की मौत
बैकुंठपुर. रायपुर विकासखण्ड से करीब 30 किलोमीटर दूर रमदहा जलप्रपात में शनिवार की शाम को एक किशोर की डूबने से मौत होने के बाद दूसरे दिन रविवार को बैकुंठपुर रेस्क्यू टीम पहुंची। इस दौरान सुबह से शाम तक करीब आठ घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद भी युवक का शव नहीं निकाला जा सका है।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के ग्राम केशवाही, जिला शहडोल के छह दोस्त शनिवार को पिकनिक मनाने रमदहा जलप्रपात आए थे। इस दौरान मौज-मस्ती करते समय अचानक सौरभ कंवर पिता कमलेश सिंह (18) का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned