scriptचोरी का माल खपाने खोज रहे थे ग्राहक, पुलिस की टीम ग्राहक बनकर पहुंची ठिकाने पर, फिर हो गया गजब तमाशा, पढि़ए खबर… | Accused arrested | Patrika News
जांजगीर चंपा

चोरी का माल खपाने खोज रहे थे ग्राहक, पुलिस की टीम ग्राहक बनकर पहुंची ठिकाने पर, फिर हो गया गजब तमाशा, पढि़ए खबर…

– कब्जे से पुलिस ने लाखों रुपए चोरी का माल जब्त किया है

जांजगीर चंपाSep 02, 2018 / 01:11 pm

Shiv Singh

चोरी का माल खपाने खोज रहे थे ग्राहक, पुलिस की टीम ग्राहक बनकर पहुंची ठिकाने पर, फिर हो गया गजब तमाशा, पढि़ए खबर...

चोरी का माल खपाने खोज रहे थे ग्राहक, पुलिस की टीम ग्राहक बनकर पहुंची ठिकाने पर, फिर हो गया गजब तमाशा, पढि़ए खबर…

जांजगीर-चांपा. कोतवाली पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने लाखों रुपए का चोरी का माल जब्त किया है। आरोपी चोरी का माल खपाने के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों में दो चोरी के और दो माल खरीदने वाले खरीददार शामिल हैं। कोतवाली पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम कनई निवासी सनत कश्यप अपने साथी सुखनंदन उर्फ गोदो के साथ चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश कर रहे हैं। पुलिस की टीम ग्राहक बनकर उनके ठिकाने तक पहुंची। सनत के घर की तलाशी ली गई तब चोरी की बाइक मिली।
सनत ने बताया कि वह अपने साथी के साथ कोरबा जिले से बाइक की चोरी किए थे। एक बाइक को ग्राम धुरकोट के सुनील सिंह के पास बिक्री किए थे। आरोपियों ने बताया कि कनई स्कूल से दो सीलिंग फैन व टेबल चोरी किए थे।
उन्होंने बताया कि वे मदकू द्वीप घूमने गए थे तब वहां से लैपटॉप की भी चोरी की थी। इतना ही नहीं सुकली गांव के केशव राठौर के हाईवा क्रमांक सीजी ११ एबी ४१५५ जो सुकली पोल्ट्री फार्म के पास एक ट्रक को खड़ी कर दिया था। उससे आठ नग टायरडिस्क चोरी कर बसंतपुर निवासी रामनाथ साहू के पास २० हजार रुपए में बिक्री किए थे। आरोपियों के निशानदेही में पुलिस ने सनत के कब्जे से एक नग पंखा, एक लैपटाप तथा सुखनंदन के कब्जे से एक सीलिंग फैन, जेक रॉड तथा खरीददार सुनील सिंह के कब्जे से मोटरसाइकिल, रामनाथ साहू के कब्जे से आठ नग टायरडिस्क सहित अन्य सामान जब्त किया गया है।
आरोपियों के खिलाफ धारा ३७९, ४१-१-४ के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। उक्त कार्रवाई में कोतवाली टीआई कौशिल्या साहू, प्रआ. रामप्रसाद बघेल, राजकुमार चंद्रा, आरक्षक अजय चतुर्वेदी, अनुराग सिंह का योगदान रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो