गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, इसे पकडऩे पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल, पढि़ए खबर...

गांजा तस्करी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, इसे पकडऩे पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल, पढि़ए खबर...

Vasudev Yadav | Publish: Mar, 17 2019 01:29:54 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

- माह भर की मेहनत के बाद मुख्य आरोपी दारा चंद्रा को मानिकपुर कोरबा से गिरफ्तार किया है

अफरीद. सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार में १७ फरवरी को १० लाख रुपए का गांजा तस्करी करने वाला मास्टरमाइंड दारा चंद्रा उर्फ भांजा को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दारा चंद्रा उर्फ भांचा गलगलाडीह जैजैपुर का रहने वाला है। इससे पहले उसका साथी कांशी नगर कोरबा निवासी कृष्ण दास महंत पहले ही पकड़ा जा चुका है। पुलिस ने दारा चंद्रा को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

ज्ञात हो कि सारागांव पुलिस को १७ फरवरी की सुबह मुड़पार के ग्रामीणों ने फोनकर बताया था कि एक लक्जरी कार क्रमांक सीजी ०८ के ०९१० जिसमें कांगे्रस के मंडल महामंत्री लिखा हुआ है। उस कार में दो युवक सवार थे और वे कार में दो क्ंिवटल गांजा को छोडक़र भाग रहे थे। एक युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया।

Read More : Video- जूदेव ने कहा, पार्टी बोलेगी तो लड़ूंगा चुनाव, वहीं पांडे ने कांग्रेस सरकार पर किया तीखा हमला

घटना की सूचना पाकर पुलिस तत्काल मुड़पार गांव पहुंची और कार समेत गांजा को अपने कब्जे में ले लिया। पकड़े गए युवक से पूछताछ की जिसमें युवक कांशीनगर कोरबा का रहने वाला कृष्ण दास बताया। वहीं उसका साथी कार में गांजा को छोडक़र पकड़े जाने के डर से भाग निकला था। बीते एक माह से पुलिस को उक्त गांजा तस्कर की तलाश थी। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए मुखबिर के जाल बिछाए थे। माह भर की मेहनत के बाद मुख्य आरोपी दारा चंद्रा पिता कपिल नाथ चंद्रा को मानिकपुर कोरबा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी में सारागांव थाना प्रभारी चुन्नू तिग्गा, एएसआई चंदन सिंह, प्रआ. दिलीप खलखो, रोहित नेताम सहित टीम का योगदान था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned