scriptचोरी के दो आरोपियों से बड़ी मात्रा में कोयला जब्त, 24 घंटे के भीतर दूसरी कार्रवाई | Accused arrested | Patrika News

चोरी के दो आरोपियों से बड़ी मात्रा में कोयला जब्त, 24 घंटे के भीतर दूसरी कार्रवाई

locationजांजगीर चंपाPublished: Apr 18, 2019 07:03:09 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

– रेलवे क्षेत्र के लोग आउटर में कोयले से लदी मालगाडिय़ों से कोयले की करते हैं चोरी

चोरी के दो आरोपियों से बड़ी मात्रा में कोयला जब्त, 24 घंटे के भीतर दूसरी कार्रवाई

चोरी के दो आरोपियों से बड़ी मात्रा में कोयला जब्त, 24 घंटे के भीतर दूसरी कार्रवाई

जांजगीर-चांपा. रेलवे ट्रेक पर मालगाडिय़ों से कोयला चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रेलवे क्षेत्र के लोग आउटर में कोयले से लदी मालगाडिय़ों से कोयले की चोरी करते हैं और इस कोयले को औने-पौने दामों में बिक्री करते हैं। इस तरह का काला कारोबार जिले में फलफूल रहा है। जिस पर नकेल कसते हुए एसपी पारूल माथुर ने कड़े कदम उठाए हैं। बीते दो दिन के भीतर पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाई की है। पहली कार्रवाई नैला में हुई तो दूसरी कार्रवाई गुरुवार को अकलतरा थाने में हुई है।
अकलतरा पुलिस ने ऐसे दो आरोपियों को रंगे हाथ पकडऩे में सफलता मिली है। इन आरोपियों से एक ट्रैक्टर में 10 क्ंिवटल चोरी का कोयला रखा हुआ मिला। अकलतरा पुलिस के मुताबिक कोटमीसोनार के रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे कोटमीसोनार भाटापारा निवासी लक्ष्मी चंद लहरे एवं मनीराम धैर्य को ट्रैक्टर बिना नंबर महिंद्रा मय ट्राली में रखा 10 क्ंिवटल कोयला जब्त किया है। कोयले की कीमत पांच हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। इसी तरह बुधवार को नैला पुलिस ने गौतम सिंह सिदार पिता समार सिंह एवं एक अन्य युवक के कब्जे से एक ट्रैक्टर चोरी का कोयला जप्त किया था। यह कोयला भी रेलवे ट्रैक में खड़ी मालगाड़ी से चोरी की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो