Breaking : शराब बिक्री के चार लाख 16 हजार रुपए लेकर फरार सेल्समैन को पुलिस ने नवापारा से किया गिरफ्तार

Breaking : शराब बिक्री के चार लाख 16 हजार रुपए लेकर फरार सेल्समैन को पुलिस ने नवापारा से किया गिरफ्तार

Vasudev Yadav | Publish: May, 14 2019 02:24:52 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

- आबकारी विभाग की टीम ने शिवरीनारायण थाने में दर्ज कराया था मामला

जांजगीर-चांपा. जिले में रहौद शासकीय देशी शराब दुकान सेे शराब बिक्री के चार लाख 16 हजार लेकर सेल्समैन नीलकंठ खूंटे फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है। आबकारी विभाग की टीम ने शिवरीनारायण थाने में मामला दर्ज कराई थी।

Read More : खुद को अविवाहित बताकर नाबालिग को भगाकर ले गया दो बच्चों का बाप, अंतरंग संबंधों का बनाया वीडियो
दरअसल, राहौद के शासकीय देशी शराब दुकान में मालखरौदा क्षेत्र का रहने वाला नीलकण्ठ खूंटे सेल्समैन के रूप में कार्यरत था, जो कि चार दिन पहले शराब बिक्री की रकम 4 लाख 16 हजार रुपए बैंक में जमा करने की बजाए खुद लेकर फरार हो गया था। दो दिनो तक नीलकण्ठ के नहीं लौटने पर विभाग के कर्मचारियों ने उसकी तलाश की, मगर ना तो नीलकमल का फोन लगा और ना ही उसकी कोई खोजखबर मिली, इसके बाद शिवरीनारायण थाने में मामले की सूचना दी गई।

पुलिस फरार सेल्समैन की तलाश मे जुट गई थी। आरोपी के खिलाफ धारा 409 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। मुखबिर ने मंगलवार को पुलिस को सूचना दी थी कि वह अपने गांव नवापारा में छिपा है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरी की रकम में वह कुछ रकम को खर्च कर डाला है। शेष रकम को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned