scriptजुर्म दर्ज होने के बाद फरार हुआ आबकारी सब इंस्पेक्टर, महिला से मारपीट करने का आरोप | Accused of assaulting woman, absconding | Patrika News

जुर्म दर्ज होने के बाद फरार हुआ आबकारी सब इंस्पेक्टर, महिला से मारपीट करने का आरोप

locationजांजगीर चंपाPublished: Mar 04, 2019 06:02:25 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

घर की तलाशी ली लेकिन वह फरार हो गया

घर की तलाशी ली लेकिन वह फरार हो गया

घर की तलाशी ली लेकिन वह फरार हो गया

जांजगीर-चांपा. अकलतरा थाने में आबकारी सब इंस्पेक्टर पर महिला के घर घुसकर मारपीट का आरोप लगा है। अकलतरा पुलिस ने सब इंस्पेक्टर अनिल श्रीवास्तव के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। इसके बाद सब इंस्पेक्टर फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने उसके घर की तलाशी ली लेकिन वह फरार हो गया है। पुलिस उसके ठिकाने में दबिश दे रही है, लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा है।

अकलतरा टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि आबकारी सब इंस्पेक्टर अनिल श्रीवास्तव ३० नवंबर को अपनी टीम के साथ कोटगढ़ की महिला के घर शराब पकडऩे गया था। महिला के घर से शराब जब्त हुआ हो या नहीं पर महिला ने आबकारी सब इंस्पेक्टर पर आरोप लगाई है कि उसने महिला से मारपीट की है। महिला ने मामले की रिपोर्ट अकतलरा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अब तक मामले को जांच में लिया था। तीन माह बीत जाने के बाद भी जब महिला की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई तो उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी आबकारी सब इंस्पेक्टर अनिल श्रीवास्तव के खिलाफ धारा ४५२, २९४, ५०६, ३२३ के तहत जुर्म दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


जुड़ सकती है और भी धाराएं
महिला का आरोप है कि आबकारी सब इंस्पेक्टर ने अनिल श्रीवास्तव ने ३० नवंबर को जब उसके घर छापेमारी के लिए गई थी वह महिला के साथ छेड़छाड़ भी की है। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज नहीं की है। वहीं अकलतरा टीआई का कहना है कि आरोपी के खिलाफ जांच जारी है। यदि आरोपी के खिलाफ इस तरह का कृत्य किया गया है और उसके आधार होंगे तो धाराएं और भी जोड़ी जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो