शेयर मार्केट में राशि दोगुना करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कई महीने कोलकला घूमता रहा आरोपी

मामला डभरा थाना क्षेत्र के फगुरम चौकी के ग्राम बोड़ासागर की है। पुलिस के अनुसार बोड़ासागर निवासी जयकुमार डड़सेना पिता शिवदयाल डनसेना ने रिपोर्ट दर्ज कराया

जांजगीर-चांपा. शेयर मार्केट में रकम दुगुना करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। मामला डभरा थाना क्षेत्र के फगुरम चौकी के ग्राम बोड़ासागर की है। पुलिस के अनुसार बोड़ासागर निवासी जयकुमार डड़सेना पिता शिवदयाल डनसेना (34) ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम बोड़ासागर निवासी जितेंद्र दर्शन पिता लकेश्वर दर्शन (36) द्वारा शेयर मार्केट में राशि दोगुना करने के नाम पर दो किश्तों में 4 लाख 50 हजार दिया ले चुका है। जिसमें प्रथम किश्त में 2 लाख रुपए व 19 सितम्बर 2019 को खरसिया बैक से निकाल कर दिया। वहीं दूसरी किस्त भी हाल ही में दिया। जितेंद्र दर्शन को उसने 4 लाख 50 हजार रुपए दिया था। वहीं शेयर मार्केट में राशि डबल करने के लिया लेकिन 4 लाख 50 हजार लेकर भी जयकुमार डनसेना को रशीद कागजात नहीं दिया। 5 महीने से बार-बार कोलकाता लेकर उसे घुमता रहा और राशि दोगुना करने का झांसा देता रहा। प्रार्थी जयकुमार डड़सेना को धोखा होने का एहसास हुआ और फगुरम चौकी पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी जितेंद्र दर्शन पिता लकेश्वर के विरुद्ध धारा 420 धोखाधड़ी का मामला कायम किया और 13 जनवरी को बोड़ासागर घर से आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट डभरा में पेश किया गया। जहां आरोपी को जमानत नहीं मिली और उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Deepak Gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned