पिता की डांट से एक ही घर के तीन मासूमों ने छोड़ा घर, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

- तीन मासूम 48 घंटे से लापता, नहीं लग रहा सुराग
- एक ही घर के तीन मासूम बच्चों के लापता से सनसनी

By: Ashish Gupta

Published: 15 Mar 2021, 07:28 PM IST

जांजगीर-पामगढ़. छत्तीसगढ़ के जांजगीर थाना के मुलमुला थानांतर्गत ग्राम सिल्ली से एक ही घर के तीन मासूम बच्चों के लापता होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दरअसल, मासूम के पिता ने बच्चों को डाट दी, जिससे बच्चे अपने दादी बुआ के घर चले गए। वहां भी उन्हें फटकार मिली तो घर से निकल गए। घर से निकले उन्हें 48 घंटे बीते चुके लेकिन उनका सुराग नहीं लगा है। इधर पुलिस के साथ-साथ परिजनों के हाथ पांव फूल गए हैं, लेकिन मासूमों का सुराग नहीं मिला है। मुलमुला पुलिस मामले की जांच सरगर्मी से कर रही है।

पुलिस के अनुसार चंडीपारा पामगढ़ निवासी संतोष कुमार पिता महात्तम गोंड़की 8 वर्षीय बेटी दुर्गा और 6 वर्षीय बेटी शारदा अपनी मौसी के 8 वर्षीय बेटे कृष्ण कुमार के साथ शुक्रवार की शाम को नाराज होकर घर से निकल गए और बुआ दादी के पास के गांव सिल्ली चले गए। दोनों गांव की दूरी महज चार किलोमीटर है। पिता की डांट से बच्चे इतना नाराज हुए कि वे घर वापस नहीं लौटे।

यह भी पढ़ें: लिव इन में रहते हैं तो पढ़ लीजिए यह खबर, कैसे बेरहमी से प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू

संतोष कुमार अपने बच्चों को लेने के लिए सोमवार की सुबह सिल्ली गांव पहुंचा, लेकिन सिल्ली गांव में मासूम के बुआ दादी ने बताया कि तीनों बच्चे तो शनिवार की शाम को अपने घर चले गए हैं। यह सुनकर संतोष के होश उड़ गए। संतोष ने इस बात की रिपोर्ट तत्काल मुलमुला थाने में दर्ज कराई। मुलमुला पुलिस तत्काल जांच के लिए टीम बनाई और संतोष के रिश्तेदारों के गांवों में उनकी तलाश कर रही है, लेकिन देर शाम तक तीनों बच्चों का सुराग नहीं लगा है।

परिजन पलायन कर गए
बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता तीनों बच्चों की परवरिश करता है। उसकी मां व अन्य सभी लोग कमाने खाने के लिए जम्मू कश्मीर गए हुए हैं। जाहिर है मासूमों के सिर में मां का साया नहीं है तो उनकी देखभाल की कमी महसूस हो रही है, ऐसे में मासूम क्षुब्ध थे और रोज-रोज के डांट फटकार से घर से निकल गए।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता ने महिला को बदनाम करने की नीयत से की ऐसी करतूत, जाना पड़ा जेल

मुलमुला थाना के टीआई उमेश कुमार साहू ने कहा, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जहां से कुछ भी सूचना मिल रहा है वहां-वहां पड़ताल की जा रही है, लेकिन अब तक सुराग नहीं मिल पाया है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned