script…और इस तरह वह हमेशा के लिए हो गया कवरेज एरिया के बाहर, पढिए पूरी खबर | ...And in this way he has been outside the coverage area | Patrika News

…और इस तरह वह हमेशा के लिए हो गया कवरेज एरिया के बाहर, पढिए पूरी खबर

locationजांजगीर चंपाPublished: Aug 04, 2018 01:52:16 pm

Submitted by:

Shiv Singh

पुलिस मामले की जांच कर रही

पुलिस मामले की जांच कर रही

पुलिस मामले की जांच कर रही

जांजगीर-चांपा. चांपा के बस स्टैंड में बसना महासमुंद निवासी एक युवक रक्त रंजित हालत में गुरुवार रात नौ बजे चांपा बस स्टैंड में मिला। उसे लोगों ने बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान रात 12 बजे उस घायल व्यक्ति की मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि उसकी बुरी तरह पिटाई की थी और मरा समझकर छोड़ दिया, लेकिन वह बच गया और बस स्टैंड पहुंच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more : एक माह में केवल 200 सीट ही बढ़ा पाए 49 नोडल अफसर, आरटीई से गरीब बच्चों को नहीं मिल रहा अधिकार

बसना महासमुंद के करमाडीह निवासी अशोक कुमार पिता सुदेश साहू (44) गुरुवार को अपने बेटे को पढ़ाई के लिए कोरबा छोडऩे के लिए गया था। गुरुवार की रात नौ बजे वह चांपा बस स्टैंड में रुका था और अपने दोस्त के घर रात को ठहरने वाला था।
वह अपने बेटे से मोबाइल से बात कर ही रहा था कि उसका मोबाइल कवरेज एरिया से बाहर हो गया। वह बेटे को यह नहीं बता पाया कि रात में चांपा निवासी अपने किस दोस्तों के घर ठहरने वाला था और वहीं से अगली सुबह शुक्रवार को वह बसना के लिए रवाना होगा।

धारदार हथियार से प्रहार

उसी दौरान चांपा बस स्टैंड में किसी ने उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। शुक्रवार की सुबह कोतवाली पुलिस जब जांच में पहुंची तो पता चला कि उसके ऊपर धारदार हथियार से प्रहार किया गया है।
पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी है। शुक्रवार सुबह ही मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो