वार्षिकोत्सव का आयोजन, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सहित छात्रों ने किया जमकर हंगामा, ये है वजह...

मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत उपस्थित थे, वहीं नगरपालिका अध्यक्ष राजेश अग्रवाल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

By: Shiv Singh

Updated: 19 Jan 2019, 01:01 PM IST

जांजगीर-चांपा. शासकीय एमएमआर पीजी कॉलेज में शुक्रवार को वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ। इसमें जमकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सहित छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया। उन्होंने कॉलेज प्रबंधन पर क्षेत्रीय सांसद व विधायक को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित न करने तथा नियमित छात्र-छात्राओं को अतिथि स्वागत के लिए न बुलाकर कॉलेज में न पढऩे वाले एनएसयूआई के पदाधिकारियों को तवज्जों देने का आरोप लगाया।

चांपा कॉलेज में वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत उपस्थित थे। वहीं नगरपालिका अध्यक्ष राजेश अग्रवाल सहित अन्य लोग मौजूद थे। इस कार्यक्रम में सांसद व विधायक मौजूद नहीं होने का विरोध करते हुए विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधि सांसद एवं विधायक को कॉलेज प्रशासन ने याद तक नहीं किया।

Read More : केरा में नाबालिगों से कराया जा रहा बोरा सिलने का कार्य, मंडी प्रभारी पर कार्यवाही करने कांप रहे अधिकारियों के हाथ

कार्यक्रम आरंभ होने से पहले विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं एवं छात्र छात्राओं ने अतिथि स्वागत के लिए महाविद्यालय में अध्ययनरत मेधावी छात्र-छात्राओं एवं अन्य विधा में विशेष योग्यता प्राप्त छात्र-छात्राओं का नाम सुझाया था। जिससे छात्र गौरवान्वित भी होते। परंतु इस सुझाव को अनदेखी करते हुए स्वागत के लिए महाविद्यालय में अध्ययन नहीं कर रहे एनएसयूआई के पदाधिकारियों को बुलाया गया। जो एकछत्र राजनीतिकरण का इशारा करता है। इसकी शिकायत छात्र-छात्राओं ने की, परंतु महाविद्यालय के प्राध्यापक अपनी गलती ना मानते हुए छात्र-छात्राओं पर ही चढऩे लगे। इस रवैये को देखते हुए विद्यार्थी परिषद ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned