scriptआटो पाट्र्स की दुकान में लगी आग, पांच लाख का माल जलकर खाक, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर | Auto parts store caught fire | Patrika News
जांजगीर चंपा

आटो पाट्र्स की दुकान में लगी आग, पांच लाख का माल जलकर खाक, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

Fire: संचालक का आरोप दुर्भावनावश किसी ने लगाई आग, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

जांजगीर चंपाFeb 18, 2020 / 05:23 pm

Vasudev Yadav

आटो पाट्र्स की दुकान में लगी आग, पांच लाख का माल जलकर खाक, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

आटो पाट्र्स की दुकान में लगी आग, पांच लाख का माल जलकर खाक, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

जांजगीर-चांपा. नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा में रविवार की रात अज्ञात लोगों ने मां दुर्गा आटो पाटर््स की दुकान में आग लगा दी। इससे दुकान में रखे तकरीबन पांच लाख रुपए का माल जलकर खाक हो गया। दुकान में आग कैसे लगी, पुलिस इसकी जांच कर रही है।
बताया जा रहा है कि दुकान में सीसी टीवी कैमरा भी लगा था। इसमें अज्ञात व्यक्ति की तस्वीर कैमरे में कैद हो चुकी है। लेकिन उसकी तस्वीर साफ नहीं होने से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस के अनुसार मां दुर्गा आटो पाटर््स का संचालक रविवार की रात को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। देर रात उसे किसी ने सूचना दी कि उसकी दुकान में आग लग गई है। वह अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग विकराल रूप ले चुकी थी और बुझने का नाम ही नहीं ले रहा था। इस दौरान लोगों ने दमकल भी बुलवाया, लेकिन दमकल काफी देर बाद पहुंची। तब तक दुकान में रखा तकरीबन पांच लाख रुपए का माल जलकर खाक हो चुका था।
यह भी पढ़ें
पिस्टल की नोंक पर GF के अपहरण की कोशिश, पुलिस को देखते ही खुद की कनपटी पर तान दिया बंदूक, कहा- आगे मत बढऩा गोली मार दूंगा


बड़ी बात यह है कि दुकान में सीसी कैमरा भी लगा था। जो सुरक्षित है। उसमें अज्ञात व्यक्ति की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। दुकान संचालक का आरोप है कि किसी ने दुर्भावनावश दुकान में आग लगाई है। फिलहाल मामले की सूचना पर पुलिस ने आगजनी का मामला कायम किया है।

Home / Janjgir Champa / आटो पाट्र्स की दुकान में लगी आग, पांच लाख का माल जलकर खाक, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो