scriptVideo- आखिर किसकी लगी नजर कि बीडीएम गार्डन को दुल्हन की तरह सजाने की योजना हुई फेल, पढि़ए खबर… | Beautification plan failed | Patrika News
जांजगीर चंपा

Video- आखिर किसकी लगी नजर कि बीडीएम गार्डन को दुल्हन की तरह सजाने की योजना हुई फेल, पढि़ए खबर…

– बीडीएम गार्डन में वाई-फाई जोन बनाने योजना की निकली हवा

जांजगीर चंपाJun 12, 2018 / 05:55 pm

Shiv Singh

आखिर किसकी लगी नजर कि बीडीएम गार्डन को दुल्हन की तरह सजाने की योजना हुई फेल, पढि़ए खबर...

आखिर किसकी लगी नजर कि बीडीएम गार्डन को दुल्हन की तरह सजाने की योजना हुई फेल, पढि़ए खबर…

जांजगीर-चांपा. जिला मुख्यालय का बिसाहू दास महंत गार्डन को वाई-फाई जोन बनाने की योजना ठंडे बस्ते में चली गई। डेढ़ साल पहले नगरपालिका ने इसे वाई-फाई जोन बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन इसकी फाइल नगरपालिका में धूल फांक रही है।
बताया जा रहा है कि वाई-फाई जोन बनाने के लिए बड़े बजट की जरूरत पड़ती। क्योंकि इसका हर माह का बिल भारी भरकम आता है, जिसके चलते योजना मूर्त रूप नहीं ले पाई।
शहर के बीडीएम गार्डन को नगरपालिका द्वारा दुल्हन की तरह सजाने की योजना बनाई गई थी। इसके लिए नगरपालिका के पीआईसी कमेटी ने हामी भर दी थी। इस काम के लिए पार्षदों ने अपने मद से राशि देने भी तैयार थे। लेकिन डेढ़ साल बाद योजना ठंडे बस्ते में चली गई है। योजना यह भी थी कि वाई-फाई जोन बनने के बाद शहर के लोग यहां ठहरकर नेट का इस्तेमाल करते एवं सुकून के छांव बिता सकते, लेकिन नगरपालिका के कार्यकुशलता के अभाव के चलते योजना खटाई में चली गई है।
यह भी पढ़ें
Video : धरना प्रदर्शन कर कर्मचारियों ने भरी हुंकार, संविदा प्रथा बंद कर दैवेभो कर्मचारियों को नियमित करने जोर की आवाज

बताया जा रहा है कि इसके लिए बजट का अभाव था और पार्षदों ने भी अपने मद की राशि को देने से इनकार कर दिया, जिसके चलते योजना ठंडे बस्ते में चली गई। डेढ़ साल पहले नगर पालिका ने बच्चों के लिए यहां झूले की संख्या भी बढ़ाई थी। वह भी पूरी तरह से टूटकर बिखर गए। इसके अलावा लोगों के बैठने के लिए चेयर की संख्या में बढ़ाने की योजना थी वह भी मूर्त रूप नहीं ले पाई। जिसके चलते नगरपालिका का यह गार्डन अब बदहाली की ओर पांव पसार रहा है।

Home / Janjgir Champa / Video- आखिर किसकी लगी नजर कि बीडीएम गार्डन को दुल्हन की तरह सजाने की योजना हुई फेल, पढि़ए खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो