बिलासपुर का आदतन बदमाश अब अकलतरा में पसार रहा था पांव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर का आदतन बदमाश अब अकलतरा में पसार रहा था पांव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shiv Singh | Publish: Sep, 04 2018 12:13:44 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

अकलतरा पुलिस ने बिलासपुर के आदतन चोर के कब्जे से जब्त किया

जांजगीर-चांपा. मिनी माता चौक अकलतरा के पास पेट्रोल पंप के स्थित राजू गैरेज से आक्सीजन गैस सिलेंडर की चोरी हो गई थी। उसे अकलतरा पुलिस ने बिलासपुर के आदतन चोर के कब्जे से जब्त किया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।


पुलिस के मुताबिक बिलासपुर निवासी शेख राजू पिता इलियास खान मिनी माता चौक अकलतरा के पेट्रोल पंप के पास स्थित गैरेज खोलकर रखा है। 28 अगस्त की रात वह दुकान बंद कर घर चला गया था। 29 अगस्त की सुबह जब वह पहुंचा तो उसकी दुकान का ताला टूटा था।

Read more : केंद्रीय विद्यालय से चोरी करने वाला युवक पकड़ा गया, ये समान भी किए गए बरामद

उसकी दुकान से एक आक्सीजन सिलेंडर चोरी हो चुका था। अकलतरा पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज किया था और आरोपी की तलाश कर रही थी। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को मुखबिर से पता चला था कि एक व्यक्ति आक्सीजन सिलेंडर की बिक्री के लिए ग्राहक तलाश कर रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी की पहचान तिफरा निवासी मंगल जांगड़े पिता राजेश जांगड़े के रूप में हुई है।


आदतन चोर है मंगल
अकलतरा टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि मंगल जांगड़े बिलासपुर का नामी चोर है। बिलासपुर के कई थानों में उसके खिलाफ चोरी के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि बिलासपुर पुलिस को भी मंगल जांगड़े की तलाश कई मामलों में काफी दिनों से थी। आरोपी ने बिलासपुर में भी कई थाना क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी चोरियों की वारदात को अंजाम दिया है।

----------------

दो लोगों से 17 लीटर शराब जब्त
बलौदा. बलौदा पुलिस ने पोंच निवासी दो युवकों से 17 पाव अवैध शराब जब्त किया है। दोनों युवक शराब भट्ठी से ब्लैक में शराब लाकर अपने गांव में अवैध तरीके से बेचने का काम करते थे। बलौदा पुलिस को मुखबिर से इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने उसके खिलाफ छापेमारी करके उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। बलौदा पुलिस को सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खीक दास अपने साथी शांति यादव के साथ अवैध शराब बिक्री करने में संलिप्त हैं। पुलिस ने उसके ठिकाने में दबिश देकर 17 पाव अवैध शराब जब्त किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned