scriptBlind murder case solved, engineer was killed due to illicit relations | अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, अवैध संबंध के चलते हुई थी इंजीनियर की हत्या | Patrika News

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, अवैध संबंध के चलते हुई थी इंजीनियर की हत्या

इंजीनियर का मितानिन के साथ अवैध संबंध था। मृतक इंजीनियर उसे मिलने के लिए बार-बार बुलाता था। इससे परेशान होकर महिला मितानिन ने अपनी जेठ के साथ मिलकर इंजीनियर युवक को मौत के घाट उतार दिया। हत्या इतनी निर्मम की थी की इंजीनियर की आंख को निकालकर लाश को पैरा से ढ़क दिया गया था। घटना बलौदा थाना क्षेत्र के गांव भिलाई का है।

जांजगीर चंपा

Published: April 04, 2022 09:14:32 pm

पुलिस के अनुसार बलौदा थाना के गांव भिलाई निवासी भीम देवांगन ने १६ फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि सुबह के समय प्रार्थी के पुत्र राजेश देवांगन की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा किसी धारदार हथियार से हत्या कर शव को पैरा में छिपा दिया गया था। रिपोर्ट पर बलौदा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा ३०२ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। पुलिस द्वारा डाग स्क्वायड, साइबर सेल की सहायता विवेचना में किया गया। विवेचना के दौरान मुखबिर से सूचना के आधार पर गांव के ही रेशमा खूंटे व रथराम कुर्रे को थाना में तलब किया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना गुनाह कबूल लिया। उन्होंने बताया कि मृतक राजेश देवांगन से आरोपी रेशमा खूंटे का पिछले एक साल से अवैध प्रेम संबंध था। राजेश देवांगन बार-बार मिलने के लिए रेशमा को बुलाता था। रेशमा के मना करने पर राजेश अवैध संबंध के बारे में उसके घर वालों को बता देना का धमकी भी देता था। जिससे रेशमा परेशान हो गई थी और राजेश देवांगन से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहती थी। रेशमा ने सारी बात अपनी जेठ को बताई। इसके बाद दोनों मिलकर राजेश की हत्या करने का प्लान बनाया। रेशमा मृतक राजेश को गांव के पैडगरी रास्ता में मिलने के लिए बुलाई। दोनों मिल रहे थे कि पीछे से आरोपी रथराम ने टंगिया से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। गुस्सा इतना था कि राजेश का आंख को निकालकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद लाश को पैरा से ढ़क दिया गया। रथराम कुर्रे के कथन अनुसार घटना में प्रयुक्त टंगिया को जब्त किया गया। पुलिस ने बलौदा क्षेत्र के गांव भिलाई निवासी आरोपी रेशमा पति भूपेन्द्र खूंटे व कोरबा जिला के कुसमुंडा थाना निवासी रथराम कुर्रे पिता बिसाहू कुर्रे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।
सुराग बताने वालों पर २५ हजार इनाम का किया गया था घोषणा
इंजीनियर के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस माह भर बाद भी सुलझा नहीं पा रही थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक व गांव के सरपंच द्वारा सुराग बताने वालों २५ हजार रुपए का इनाम घोषणा किया गया था। आखिरकार पुलिस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में कामयाब हो गई।
अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, अवैध संबंध के चलते हुई थी इंजीनियर की हत्या
polic girft aropi

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.