पिस्टल दिखाकर कर रहा था लड़की को किडनैप करने की कोशिश, पुलिस के आते ही ख़त्म हुआ प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा

किडनैप करने MP से आया था युवक,पिस्टल दिखाकर गांव में कर रहा था तमाशा,पुलिस के आते ही खत्म हुआ प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा,जिले के हसौद थाना क्षेत्र के कैथा गांव की घटना।

जांजगीर-हसौद. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा जिले के हसौद थाना क्षेत्र के कैथा गांव में शनिवार रात पिस्टल की नोंक पर प्रेमिका के अपहरण करने की कोशिश का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है। सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को अपने साथ ले जाने के लिए पिस्टल का सहारा लिया। प्रेमी की इस हरकत को देखकर परिजन व गांव वाले सन्न रह गए। उन्होंने इसकी सूचना हसौद थाना प्रभारी देवेश सिंह राठौर को दी।

मौके पर टीआई देवेश सिंह पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गोलू बालोनिया (27) निवासी महावीर नगर छोटा बांगड़दा रोड इंदौर मध्यप्रदेश कैथा की एक लड़की को पिस्टल अड़ाकर ले जाना चाह रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो गोलू पिस्टल को अपने कनपट्टी पर अड़ाकर पुलिस से कहने लगा कि आगे मत बढ़ो नहीं तो खुद को गोली मार लूंगा। पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए युवक को किसी तरह बहला फुसलाकर पकड़ लिया। इसके बाद युवक को पुलिस वाहन में बिठाकर उसके कब्जे में रखे पिस्टल को छीन लिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 25, 27, आम्र्स एक्ट, 294, 506 बी, 458, 366, 511 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

पहले से परिचित थी युवती
इंदौर का रहने वाला गोलू बलोनिया का परिचय युवती के साथ जबलपुर में हुआ था। दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत होते रहती थी। इसके बाद गोलू युवती से प्रेम करने लगा था। गोलू युवती को अपने साथ ले जाने की जिद कर रहा था, लेकिन युवती के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

विरोध करने पर फायरिंग भी किया
युवक अचानक शानिवार को युवती के घर पहुंचा और युवती को साथ ले जाने के लिए परिजनों पर दबाव बनाने लगा। परिजन जब युवक की बात का विरोध करने लगे तो युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। हालांकि इससे कोई क्षति नहीं हुई।

वर्जन
युवक द्वारा युवती को पिस्टल के बल पर अपहरण की कोशिश की जा रही थी। सूचना मिलने पर बड़ी मुश्किल से बहला फुसला कर अपने कब्जे में लिया गया। फिर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।
देवेश सिंह राठौर, टीआई हसौद

Click & Read More Chhattisgarh News.

Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned