scriptजमीन पर सो रहे थे भाई – बहन, आधी रात को अज्ञात कारणों से दोनों की मौत | Brother's sister dies due to poisonous organ bites | Patrika News

जमीन पर सो रहे थे भाई – बहन, आधी रात को अज्ञात कारणों से दोनों की मौत

locationजांजगीर चंपाPublished: Jul 08, 2020 02:23:00 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अज्ञात कारणों से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों मासूम बच्चों की मौत के कारणों का पता चलेगा।

crime_scene850.jpg

18-injured injured bus filled with hijangabad barari collides with trolley near Midghat

जांजगीर-चांपा. डभरा थानांतर्गत ग्राम तौलीपाली में अज्ञात कारणों से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों मासूम बच्चों की मौत के कारणों का पता चलेगा।

मालखरौदा पुलिस के अनुसार दिव्या चौहान (12) विशाल चौहान (05) पिता चंदन सिंह चौहान रविवार की रात को खाना खाकर सो गए। दोनों बच्चे जमीन पर ही सोए हुए थे। रात को अचानक दोनों बच्चों को दर्द हुआ। साथ ही साथ मुंह से झाग भी निकलने लगा। बच्चों ने चिल्लाई इसके बाद उसके माता पिता भी उठ गए। पिता ने डायल 112 को फोनकर बुलाया। डायल 112 के माध्यम से दोनों मासूम बच्चों को मालखरौदा केसामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

लेकिन डॉक्टरों ने दोनं को मृत घोषित कर दिया। घटना वे बाद पुलिस ने शव का पंचनाम कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिय है। पुलिस का कहना है कि दोनं मासूम बच्चों के मौत का वास्तविव कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा। हालांकि मालखरौद टीआई अब्दुल सफीक खान क कहना है कि दोनों मासूम की जा जहरीले जीव जंतु के काटने की वजह से हुई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो