scriptशादी में शामिल होने बिलासपुर हुए थे रवाना, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 की मौत, दो घायल | Car accident before marriage in Janjgir Champa | Patrika News

शादी में शामिल होने बिलासपुर हुए थे रवाना, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 की मौत, दो घायल

locationजांजगीर चंपाPublished: Feb 28, 2021 09:38:09 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– जांजगीर: बाराद्वार के पास हुआ दर्दनाक सड़क हादसा- तेज रफ्तार ट्रक से वाहन की टक्कर, 3 की मौत, दो घायल

road_accident.jpg
जांजगीर-बाराद्वार. जशपुर से चारपहिया वाहन में सवार होकर शादी में शामिल होने बिलासपुर जा रहे पांच लोगों को रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
सोना खरीदने का सबसे सही मौका, 14 दिनों के भीतर बड़ी गिरावट दर्ज, जानें क्या है रेट

वहीं चालक समेत 2 घायलों को सक्ती के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस भीषण हादसे में मृत लोगों की पहचान उनके पाकेट में रखे पेन कार्ड व वोटरआईडी कार्ड से हुई है। फिलहाल एक व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।
बाराद्वार पुलिस के अनुसार साउथ निवासी सतनापुरी लोकनाथन, बिहार के सीपी सिंह एवं आदित्यनाथ सहित 2 अन्य लोग शादी में शामिल होने जशपुर से बिलासपुर जा रहे थे। वे बाराद्वार के जेठा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक के चालक ने वाहन को अपनी चपेट में ले लिया।
छत्तीसगढ़ में तेजी से बदल रहा मौसम, बढ़ रही गर्मी, राजनांदगांव सबसे गर्म, जानें मौसम का हाल

इससे सतनापुरी, सीपी सिंह एवं आदित्यनाथ की वाहन में दबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक शराब के नशे में था। अनियंत्रित होकर चारपहिया वाहन को सामने से टक्कर मारकर घसीटते हुए खेत में ले गया। इस भीषण टक्कर से वाहन के परखच्चे उड़ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो