scriptCG Murder Case: हैवानियत की हद हो गई! पत्नी की इस हरकत से पति को आया गुस्सा, निकाला चाकू और गोद कर मार डाला | CG Murder Case: Husband killed wife | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Murder Case: हैवानियत की हद हो गई! पत्नी की इस हरकत से पति को आया गुस्सा, निकाला चाकू और गोद कर मार डाला

CG Murder Case: देवती पैकरा को 2-3 बार आवाज देकर उठाया जो नहीं उठी व ना कुछ बोली तो उसके पास जाकर देखा तो देवती पैकरा के सिर से चोंट लगने से खून निकला था।

जांजगीर चंपाJun 08, 2024 / 07:38 am

Shrishti Singh

CG Murder Case - Husband kills wife

CG Murder Case: जांजगीर चांपा में पति ने अपनी ही पत्नी को चाकू से गोदकर मौत का घाट उतारने वाले पति को बलौदा पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी का सिर्फ इतना कुसूर था कि वह अपने पति की बात नहीं मानी। इससे गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार विदेश कुमार पैकरा पिता रघुवीर 30 निवासी भंडारगांव कदमपारा उदयपुर जिला सरगुजा अपने इलाज कराने के लिए अपनी पत्नी देवती पैकरा 26 के साथ 3 जून को बलौदा क्षेत्र के मीरादतार मजार आए थे।

यह भी पढ़ें

Bhilai Murder Case: सीमेंट प्लांट में मची खलबली, मैनेजर का खून से सना शव मिला, 1 अधिकारी गिरफ्तार

सरजू चौहान निवासी वार्ड नंबर 3 बलौदा जो रामनगर स्थित मीरादतार में चौकीदारी का काम करता है। उसके द्वारा 5 जून को बलौदा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि देवती नामक महिला अपने पति विदेश कुमार के साथ ईलाज कराने मीरादतार मजार बलौदा आए थे। 5 जून की सुबह करीब 4 बजे सभी को सवारियों को सलामी के लिए उठाने के लिए गया था। देवती पैकरा को 2-3 बार आवाज देकर उठाया जो नहीं उठी व ना कुछ बोली तो उसके पास जाकर देखा तो देवती पैकरा के सिर से चोंट लगने से खून निकला था। सांसें नहीं चल रही थी।

उसकी मृत्यु हो चुकी थी। मृतिक के पति विदेश कुमार वहां पर नहीं था। इस बात की सूचना थाना बलौदा पुलिस को मिलने पर मर्ग कायम किया। बलौदा पुलिस की टीम तत्काल घटना स्थल गई। निरीक्षण कर शव का पंचनामा कार्रवाई की। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृतिका की मृत्यु गंभीर चोट लगने से होना लेख किया गया।

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 कायम कर विवेचना में लिया। हत्या जैसे प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। विवेचना दौरान आस-पास के व्यक्तियों से पूछताछ कर कथन लिया। कथन के आधार पर मृतिका के पति घटना बाद से मौके पर उपस्थित नहीं होने पर संदेह के आधार पर गठित टीम द्वारा संदेही पति की पतासाजी के लिए उसके गांव भंडारगांव उदयपुर के लिए रवाना किया। जहां से हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई। जिसमें उसने हत्या स्वीकार की।

यह भी पढ़ें

CG Murder: मां ने अपने ही डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे का गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकार खड़े हो जाएंगे रोंगटे

CG Murder Case: इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में मृतका के पति विदेश कुमार ने बताया कि 3 जून को अपना ईलाज कराने अपने पत्नी देवती पैकरा के साथ अपने गांव से मीरादतार मजार बलौदा आया था। दूसरे दिन वहीं रहकर ईलाज कराए लेकिन अच्छा नहीं लगने से अपनी पत्नी को बताया और उसे घर चलने बोला तो वह ईलाज कराकर चलने की बात बोली।

उसी रात फिर अपनी पत्नी को बोला कि मुझे अच्छा नहीं लग रहा है लेकिन उसकी पत्नी बात नहीं मान रही थी तो गुस्से में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी का मुंह को हाथ से दबाकर उसके पेट में चाकू से वार कर हत्या कर दिया। वारदात को अंजाम देकर भाग गया और चाकू को मीरा दतार मजार से लगे खाली मैदान में फेंक दिया। आरोपी के निशानदेही पर समक्ष गवाहों के बरामद किया गया।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Murder Case: हैवानियत की हद हो गई! पत्नी की इस हरकत से पति को आया गुस्सा, निकाला चाकू और गोद कर मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो