scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार 2 बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की हालत गंभीर | CG Road Accident: 1 injured | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Road Accident: तेज रफ्तार 2 बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की हालत गंभीर

CG Road Accident: दवाई लेकर वापस आते समय दर्राभांठा रामभांठा मोड़ के पास पहुंचे थे।

जांजगीर चंपाJun 15, 2024 / 05:04 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: दो बाइक की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इससे एक बाइक में बैठे दो युवकों को चोटे आई है। एक की हालात गंभीर होने से बिलासपुर रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें

Bhilai Accident: कुम्हारी फ्लाईओवर ब्रिज पर हादसा, मां की गोद में बैठी 4 साल की बच्ची गिरी, ट्रक ने कुचला, मौत


पुलिस के अनुसार प्रार्थी रमेश कुर्रे बाराद्वार थाना के गांव दर्राभांठा का रहने वाला है। 18 अप्रैल दोपहर को उसका पुत्र बलदेव कुर्रे घर आए मेहमान राहुल खरे के साथ मोटर साइकिल से ठठारी मेडिकल दुकान दवाई लेने गया था। दवाई लेकर वापस आते समय दर्राभांठा रामभांठा मोड़ के पास पहुंचे थे। उसी समय गांव के रामकुमार सिदार अपनी मोटर सायकल को तेज गति लापरवाही पूर्वक चलाकर बलदेव कुर्रे के मोटर साइकिल को टक्कर मार दिया।

इससे राहुल के सिर, बाएं हाथ में गंभीर चोटें आई है। बलदेव का दाहिने पैर का पंजा घुटना एवं सीने में चोट लगा था। इसकी सूचना मोबाइल से परिजनों को दिया गया। तत्काल मौके पर पहूंचा तो राहुल खरे के सिर में गंभीर चोटे के कारण बेहोश था। दोनों को तत्काल 108 की मदद से ईलाज के लिए जैजैपुर लेकर गया, जहां प्रारंभिक ईलाज कर दोनों को जिला अस्पताल जांजगीर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें

Korba Road Accident: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में 3 युवकों की मौत…मातम

जहां पर डॉक्टरों ने दोनों का इलाज कर राहुल को बिलासपुर रेफर कर दिया। बलदेव का इलाज कर छुट्टी कर दिया गया। राहुल को अस्पताल के एंम्बुलेंस से लेकर किम्स में इलाज कराया। दुसरे दिन दिनांक रामकृष्ण अस्पताल बिलासपुर में भर्ती कराकर इलाज कराया गया।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Road Accident: तेज रफ्तार 2 बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो