scriptCG Road Accident: बस ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक को 100 मीटर तक घसीटा, 3 की दर्दनाक मौत | CG Road Accident: 3 people death in bus accident | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Road Accident: बस ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक को 100 मीटर तक घसीटा, 3 की दर्दनाक मौत

CG Road Accident: पामगढ़ गढ़ से लगे गांव मेहदी में दूसरी सड़क दुर्घटना हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार बस ने बाइक में दो बाइक में सवार पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

जांजगीर चंपाJun 20, 2024 / 09:40 am

Kanakdurga jha

CG Road Accident
CG Road Accident: बलौदा में मंगलवार को सड़क दुर्घटना की आग बुझ नहीं पाई थी कि दूसरी ओर पामगढ़ गढ़ से लगे गांव मेहदी में दूसरी सड़क दुर्घटना हो गई। दरअसल, तेज रफ्तार बस ने बाइक में दो बाइक में सवार पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।
इससे बाइक में सवार पति-पत्नी व दूसरी बाइक में सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पामगढ़ निवासी मन्नू बंजारा पिता घांसीराम (50) अपनी बाइक में अपनी (CG Road Accident) पत्नी उमा बंजारा (45) व दो बेटी मनप्रीत कौर व गोयल कौर को बिठाकर बुधवार को पामगढ़ से अपने पैत्रिक गांव कटगी की ओर जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, 11 लोगों को चोटें, एक महिला की हालत गंभीर

CG Road Accident: बाइक को 100 मीटर दूर तक घसीटा

वहीं दूसरी बाइक में सवार सूरज यादव पिता राजकुमार निवासी राहौद (25) पामगढ़ से शिवरीनारायण की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रही श्री सांई बस के चालत ने तेजी एवं लापरवाही से बस चलाते हुए दोनों बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक में सवार लोग बस की चपेट में आकर तीतर बीतर हो गए।
एक बाइक को घसीटते हुए बस 100 मीटर दूर तक ले गई। दुर्घटना में मन्नू बंजारा व उसकी पत्नी उमा बंजारा और सूरज यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक में सवार मनप्रीत कौर व दूसरी बेटी गोयल कौर के पांव फ्रैक्चर हो गया।
उन्हें पामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सड़क दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने मौके पर मृतक के परिजनों की तरफ से मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। आखिरकार चार घंटे बाद बड़ी मुश्किल से मृतक मन्नू बंजारा के परिजनों को 50 हजार रुपए व सूरज यादव के परिजन को 25 हजार रुपए प्रशासन की ओर से मुआवजा राशि प्रदान किया फिर चक्काजाम बहाल हुआ। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

दो बच्चों के सिर से उठा माता- पिता का साया

मनू बंजारा पामगढ़ के अंबेडकर चौक के पास रजाई गद्दा बनाकर बेचने का काम करता था। अब उसके दो बेटियों के सिर से माता पिता का साया छिन गया। कराया गया। दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा सूचना पाकर हाल है।

CG Road Accident: पुलिस ने दी जानकारी

एएसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया, बस की टक्कर से तीन लोगों की मौत हुई है। आक्रोषित लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं सड़क जाम भी किया था। मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि मिलने के बाद सड़क बहाल किया गया।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Road Accident: बस ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक को 100 मीटर तक घसीटा, 3 की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो