scriptपत्रकार को गोली से उड़ा देने की धमकी देने वाला क्लर्क फरार, ये है मामला… | Clerk Absconding | Patrika News

पत्रकार को गोली से उड़ा देने की धमकी देने वाला क्लर्क फरार, ये है मामला…

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 17, 2019 05:52:54 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Bribe case: चांपा एसडीएम के बाबू का घूस लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा था। खबर छपने के बाद एसडीएम ने इसे गंभीरता से लिया है और उसे रविवार को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। इसके अलावा पुलिस ने भी इस दिशा में बाबू के खिलाफ जांच शुरू करने की बात कही है।

पत्रकार को गोली से उड़ा देने की धमकी देने वाला क्लर्क फरार, ये है मामला...

पत्रकार को गोली से उड़ा देने की धमकी देने वाला क्लर्क फरार, ये है मामला…

जांजगीर-चांपा. चांपा एसडीएम का बाबू चेतेश्वर साहू ने एक युवक (पत्रकार) से पटाखा लाइसेंस के नाम पर रिश्वत की मांग की थी। युवक ने बाबू साहू को बतौर रिश्वत पांच सौ रुपए दिया था। युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया था। वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा था। शनिवार की सुबह युवक (पत्रकार) ने जब खबर प्रकाशित करने बाबू से उसका पक्ष जानने की कोशिश की तो वह भड़क गया और पत्रकार को गोली से उड़ा देने की धमकी दे डाली।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

पत्रकार ने मामले की शिकायत एसडीएम बजरंग दुबे से की। इसके अलावा बम्हनीडीह थाने में भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसडीएम बजरंग दुबे ने बाबू चेतेश्वर साहू को तत्काल कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा बम्हनीडीह पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विजय श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उक्त क्लर्क की तलाश की जा रही है, लेकिन वह फरार बताया जा रहा है।
-रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद उक्त क्लर्क चेतेश्वर साहू को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। बजरंग दुबे, एसडीएम चांपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो