scriptCM security police personnel bus crashes, two dozen policemen injured | CM की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल | Patrika News

CM की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल

Janjgir Champa News Update: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शुक्रवार की सुबह मालखरौदा क्षेत्र के मोहतरा गांव जा रही पुलिसकर्मियों की बस को शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मनस्दा गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार तकरीबन 15 से 20 पुलिसकर्मियों को चोटें आई है।

जांजगीर चंपा

Published: January 14, 2022 04:03:06 pm

जांजगीर. Janjgir Champa News Update: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शुक्रवार की सुबह मालखरौदा क्षेत्र के मोहतरा गांव जा रही पुलिसकर्मियों की बस को शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मनस्दा गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार तकरीबन 15 से 20 पुलिसकर्मियों को चोटें आई है।
police_bus_accident.jpg
सभी घायलों को शिवरीनारायण के सिटी डिस्पेंसरी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही ट्रक के चालक को झपकी आ गई और वह नियंत्रण खो बैठा। इसकी वजह से घटना हुई। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सीएम का दौरा भी टल जाने से वहां अतिरिक्त बल की जरूरत नहीं पड़ी।
accident_in_janjgir.jpgगौरतलब है कि शुक्रवार को मोहतरा में सीएम का कार्यक्रम था। सुबह 12 बजे तयशुदा कार्यक्रम में पुलिस के 4 दर्जन जवानों की ड्यूटी यहां लगाई गई थी। पुलिस लाइन के बल को भी वहां सुबह 8 बजे पहुंचना था। पुलिस लाइन जांजगीर से तकरीबन 40 जवानों को मोहतरा भेजा गया था। पुलिसकर्मियों से भरी बस कनस्दा के पास पहुंची ही थी इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही बस में सवार घायल दो दर्जन आरक्षकों को गंभीर चोटें आई। किसी का सिर फूटा है तो किसी के हाथ पांव फ्रैक्चर हुआ है। इसके बाद बस में सवार अन्य पुलिसकर्मियों की चीख पुकार शुरू हो गई। घटना स्थल पर लोग पहुंच गए और डायल-112 को सूचना दी। इस पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जवानों को अस्पताल ले गई। घायलों में 7 से 8 महिला आरक्षक भी शामिल हैं। सभी घायलों को शिवरीनारायण के सिटी डिस्पेंसरी में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
accident_in_janjgir_news.jpgबस चालक की सजगता से टल गई बड़ी घटना
आरक्षकों से भरी बस के चालक को पहले ट्रक को सामने से अनियंत्रित तरीके से आता देख पहले ही हादसे का अंदेशा हो गया था। इसके चलते उसने कुछ दूर पहले ही बस को रोक दिया। इसके बाद भी चालक तेज रफ्तार ट्रक को संभाल नहीं पाया और बस से आकर भिड़ गया।
ऐसे में अगर दोनों वाहनों की स्पीड होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नींद में था। पुलिस ने उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। शिवरीनारायण पुलिस चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतरणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट आए सामने,दीपिका को नहीं करने देते ये कामइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावधनु, मकर और कुंभ वालों को कब मिलेगी शनि साढ़े साती से मुक्ति, जानिए सही डेटदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेमहाराष्ट्रः Google के CEO सुंदर पिचई के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामलाUP Election 2022: छठां चरण- योगी आदित्यनाथ के लिए गोरखपुर सदर सुरक्षित घरेलू सीट, मगर...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.