scriptCM की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल | CM security police personnel bus crashes, two dozen policemen injured | Patrika News

CM की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल

locationजांजगीर चंपाPublished: Jan 14, 2022 04:03:06 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Janjgir Champa News Update: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शुक्रवार की सुबह मालखरौदा क्षेत्र के मोहतरा गांव जा रही पुलिसकर्मियों की बस को शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मनस्दा गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार तकरीबन 15 से 20 पुलिसकर्मियों को चोटें आई है।

police_bus_accident.jpg
जांजगीर. Janjgir Champa News Update: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शुक्रवार की सुबह मालखरौदा क्षेत्र के मोहतरा गांव जा रही पुलिसकर्मियों की बस को शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के मनस्दा गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार तकरीबन 15 से 20 पुलिसकर्मियों को चोटें आई है।
सभी घायलों को शिवरीनारायण के सिटी डिस्पेंसरी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही ट्रक के चालक को झपकी आ गई और वह नियंत्रण खो बैठा। इसकी वजह से घटना हुई। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सीएम का दौरा भी टल जाने से वहां अतिरिक्त बल की जरूरत नहीं पड़ी।
accident_in_janjgir.jpg
गौरतलब है कि शुक्रवार को मोहतरा में सीएम का कार्यक्रम था। सुबह 12 बजे तयशुदा कार्यक्रम में पुलिस के 4 दर्जन जवानों की ड्यूटी यहां लगाई गई थी। पुलिस लाइन के बल को भी वहां सुबह 8 बजे पहुंचना था। पुलिस लाइन जांजगीर से तकरीबन 40 जवानों को मोहतरा भेजा गया था। पुलिसकर्मियों से भरी बस कनस्दा के पास पहुंची ही थी इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही बस में सवार घायल दो दर्जन आरक्षकों को गंभीर चोटें आई। किसी का सिर फूटा है तो किसी के हाथ पांव फ्रैक्चर हुआ है। इसके बाद बस में सवार अन्य पुलिसकर्मियों की चीख पुकार शुरू हो गई। घटना स्थल पर लोग पहुंच गए और डायल-112 को सूचना दी। इस पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जवानों को अस्पताल ले गई। घायलों में 7 से 8 महिला आरक्षक भी शामिल हैं। सभी घायलों को शिवरीनारायण के सिटी डिस्पेंसरी में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
accident_in_janjgir_news.jpg

बस चालक की सजगता से टल गई बड़ी घटना
आरक्षकों से भरी बस के चालक को पहले ट्रक को सामने से अनियंत्रित तरीके से आता देख पहले ही हादसे का अंदेशा हो गया था। इसके चलते उसने कुछ दूर पहले ही बस को रोक दिया। इसके बाद भी चालक तेज रफ्तार ट्रक को संभाल नहीं पाया और बस से आकर भिड़ गया।

ऐसे में अगर दोनों वाहनों की स्पीड होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नींद में था। पुलिस ने उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। शिवरीनारायण पुलिस चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत जुर्म दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो