scriptEmployee Corner : कलेक्टर ने 34 बाबुओं का बदला प्रभार, फेरबदल से कर्मचारियों में हड़कंप, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार | Collector changed charge of clerical staff | Patrika News
जांजगीर चंपा

Employee Corner : कलेक्टर ने 34 बाबुओं का बदला प्रभार, फेरबदल से कर्मचारियों में हड़कंप, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार

कलेक्टोरेट में अंगद के पांव की तरह सालों से जमे बाबुओं का प्रभार (charge) नए कलेक्टर ने बदल दिया है। गुरुवार की शाम को कलेक्टर ने ऐसे 34 बाबुओं का प्रभार (charge) बदल दिया है जो पिछले 20 सालों से एक ही शाखा में जमे थे।

जांजगीर चंपाJun 21, 2019 / 07:15 pm

Vasudev Yadav

Employee Corner : कलेक्टर ने 34 बाबुओं का बदला प्रभार, फेरबदल से कर्मचारियों में हड़कंप, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार

Employee Corner : कलेक्टर ने 34 बाबुओं का बदला प्रभार, फेरबदल से कर्मचारियों में हड़कंप, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार

जांजगीर-चांपा. फेरबदल से कर्मचारियों (Employees) में हड़कंप मच गया है। कई बाबू तो अपने प्रभार (charge) में बने रहने के लिए कलेक्टर से गुजारिश करने लगा है तो वहीं कई बाबू अपने ऊंची पकड़ का इस्तेमाल करने की सोच रहा है। ऐसे में कलेक्टोरेट कार्यालय का काम काज प्रभावित होते नजर आ रहा है।
गौरतलब है कि हाल ही में कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक ने नए कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया है। प्रशासनिक दृष्टिकोण से दफ्तर के काम-काज में कसावट लाने के लिए कलेक्टर की यह पहल चाहे भविष्य में जैसी भी हो लेकिन कलेक्टोरेट में कर्मचारियों (Employees) के बीच हड़कंप जरूर मच गया है। दरअसल, कलेक्टर ने गुरुवार की शाम को अपने दफ्तर के 34 बाबुओं का प्रभार (Charge) बदल दिया है। हालांकि ऐसे बाबुओं का प्रभार यथावत रखा गया है जिनके बिना उस शाखा का कामकाज दूसरा कोई और नहीं संभाल पाएगा। इस तरह की तकनीकी पहलुओं का ध्यान रखा गया है।
यह भी पढ़ें
Counterfeit Note : नकली नोट गिरोह का एक और आरोपी गिरफ्तार, इतने हजार रुपए का जाली नोट पुलिस ने किया जब्त


इनका बदला प्रभार
अशोक कुमार बरेठ स्टेनो से सहायक नाजिर, आरएस गुप्ता लासेंस से सहायक अधीक्षक राजस्व, जय सिंह सहायक रीडर एडीएम से सांख्य लिपिक, आरके केशरवानी आरटीआई से नाजिर, सत्यवती प्रधान आरटीआई से स्टेनो एडीएम, अजय यादव जनगणना मंडी से शिकायत शाखा, प्रदीप पांडेय स्थापना लिपिक से लायसेंस, केआर आदित्य सहा अधी राजस्व से वित्त शाखा, शेषनाथ कश्यप अभिलेखागार से शिकायत शाखा, केशव अग्रवाल शिकायत शाखा से आवक शाखा, पीआर रात्रे खाद्य शाखा से शिकायत शाखा, प्रदीप राठौर खाद्य शाखा से सहायक रीडरए यूडी पनिक शिकायत से अभिलेखागार, मंजू नामदेव शिकायत से बम्हनीडीह वापस, शैलेंद्र सिंह भूवंटन से प्रतिलिपि शाखा, रिफेंद्र कंवर वित्त से जनगणना मंडी, दीपचंद देवांगन मूल विभाग वापसए एसके यादव वरिष्ठ लिपिक से शिकायत शाखा, एमएल दुबे नाजिर से वरिष्ठ लिपिक, उमेश साहू नाजिर से सहायक रीडर, संदीप चंद अधीक्षक शाखा से वित्त, उषा साहू आवक शाखा से भूबंटन, उज्जवल तिवारी स्थापना से प्रोटोकाल, राकेश प्रधान वित्त से आवास आवंटन, धनसाह सिंह शिकायत से खाद्य, अनिल श्रीवास्तव जावक शाखा से खाद्य, हेमलता साहू शिकायत से जावक शाखा, चंद्रकुमार गेंदले शिकायत से आवक शाखा, उषाकिरण सांख्य लिपिक से एडीएम स्टेनो, सुशीला पटेल प्रतिलिपि से शहरी विकास, विजय यादव वरिष्ठ लिपिक से अतिरिक्त वरिष्ठ लिपिक, अमरनाथ बिंझवार अभिलेखागार से अधिक्षक शाखा, प्रेमसिंह सिदार शिकायत शाखा से अभिलेखागार, अक्ष्य कश्यप रीडर से शिकायत शाखा भेजे गए हैं।

Employee से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.

Home / Janjgir Champa / Employee Corner : कलेक्टर ने 34 बाबुओं का बदला प्रभार, फेरबदल से कर्मचारियों में हड़कंप, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो