scriptउसे मत छेड़ो… झोलाछाप डॉक्टर को बचाने कांग्रेस नेता ने पत्रिका को फोन कर कही ये बात, मची खबलबी | Congress leaders gathered to save fraud doctor in janjgir champa | Patrika News

उसे मत छेड़ो… झोलाछाप डॉक्टर को बचाने कांग्रेस नेता ने पत्रिका को फोन कर कही ये बात, मची खबलबी

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 04, 2023 02:50:24 pm

Fake doctor : भला कांग्रेस राज में इस तरह की गलत कामों की दुकानदारी सजी रही और उन्हें कांग्रेस नेता बचाते फिरते रहे तो लोगों की जान से खिलवाड़े होते रहेगा। (Janjgir champa news) वहीं नीम हकीमों की दुकानदारी चलते रहेगी।

उसे मत छेड़ो... झोलाछाप डॉक्टर को बचाने कांग्रेस नेता ने पत्रिका को फोन कर कही ये बात, मची खबलबी

उसे मत छेड़ो… झोलाछाप डॉक्टर को बचाने कांग्रेस नेता ने पत्रिका को फोन कर कही ये बात, मची खबलबी

जांजगीर चांपा/बिर्रा. Fake doctor : बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम बनडभरा से अपनी दुकान बंदकर बसंतपुर में अपनी झोलाछाप की दुकान सजाने वाले डॉक्टर को बचाने कांग्रेस नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। पत्रिका के पास एक कांग्रेस नेता का फोन भी आया कि उसे मत छेड़ो। (Janjgir champa news) क्योंकि वह हमारा कार्यकर्ता है। भला कांग्रेस राज में इस तरह की गलत कामों की दुकानदारी सजी रही और उन्हें कांग्रेस नेता बचाते फिरते रहे तो लोगों की जान से खिलवाड़े होते रहेगा। वहीं नीम हकीमों की दुकानदारी चलते रहेगी।
यह भी पढ़ें : Kabir Das Jayanti 2023: कबीर के मंडलियों ने भजन और प्रवचन कर मनाया प्रगट उत्सव

 

कोई बाल बांका नहीं कर सकता..
दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस नेताओं ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी उसकी दुकान आबाद करने के लिए दबाव बना रहे हैं। लिहाजा उक्त झोलाछाप डॉक्टर लच्छी यादव की दुकान आज भी आबाद है। उसे फर्क सिर्फ इतना पड़ा कि बनडभरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से उसकी दुकान उठकर उसके निजी घर बसंतपुर में सज गई। वहीं लच्छी यादव यह कहते फिर रहा है कि उसे कांग्रेस नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। उसका कोई बाल बांका नहीं कर सकता।
यह भी पढ़ें : Weather Update : प्री-मानसून बारिश का इंतजार, 24 घंटे में गरज-चमक के साथ आंधी चलने की संभावना


गौरतलब है कि बनडभरा के विश्वकर्मा समाज के सामुदायिक भवन में झोलाछाप डॉक्टर लच्छी यादव की दुकान सजी थी। पत्रिका ने इसकी लगातार खबर छापी तो बम्हनीडीह बीएमओ डॉ. एएस सिसोदिया मौके पर पहुंचकर उसकी दुकानदारी बंद करा दी और उसे सामुदायिक भवन से बेदखल कर दिया। इसके बाद उक्त झोलाछाप डॉक्टर लच्छी यादव ने अपने घर बसंतपुर में दुकान खोल ली। अब उसके खिलाफ कार्रवाई न हो कहकर अपने आप को जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा व गो सेवा आयोग के अध्यक्ष का आदमी समझने लगा। पत्रिका में जब उसकी लगातार खबर प्रकाशित हुई तो गो सेवा आयोग के अध्यक्ष के करीबी कांग्रेस नेता का फोन भी आया। नेता का कहना था कि झोलाछाप डॉक्टर लच्छी यादव को मत छेड़ो। यानी झोलाछाप अपने आप को बचाने के लिए कांग्रेस नेताओं की शरण में जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो