खेत जाने की बात कहकर निकली युवती की दूसरे दिन डेम में मिली लाश, चप्पल से हुई पहचान

एक दिन पहले घर से निकली युवती का शव गांव के बाहर ठड़गाबहरा डेम में (Girl found dead) मिला। उसकी पहचान उसके चप्पल से की गई।

बलौदा. एक दिन पहले घर से निकली युवती का शव गांव के बाहर ठड़गाबहरा डेम में (Girl found dead) मिला। उसकी पहचान उसके चप्पल से की गई। पुलिस भी इसी आधार पर वहां तक पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

शव को लेकर हत्या जैसी बात नजर नहीं आ रही है। क्योंकि उसके शरीर में चोट के निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि युवती की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद तय होगा। बलौदा पुलिस के अनुसार ठड़गाबहरा निवासी मंजू पिता चंद्रप्रकाश (20) 21 अक्टूबर की दोपहर एक बजे घर में अपनी मां को बताकर निकली थी कि वह खेत जा रही है। वह देर शाम तक घर नहीं लौटी। उसके परिजन उसकी तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिली।

गुरुवार की सुबह उसके परिजनों को वीरेंद्र कुमार बंजारे ने सूचना दी कि देवालाल बांध के चपेड़ी मुनारा गेट के पास एक युवती का शव पानी में तैर रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। लोगों की मदद से पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया।

प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी काः पुलिस
पुलिस के मुताबिक मामले को देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रथम दृष्टया युवती ने खुदकुशी की है ऐसा माना जा रहा है। परिजनों के बयान के बाद व युवती के मोबाइल से बातचीत की डिटेल जानने के बाद उसकी मृत्यु के वास्तविक कारणों का खुलासा हो जाएगा। फिलहाल बलौदा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned