घरेलू विवाद में पिता ने डंडे से सिर में वार कर बेटे की कर दी हत्या, गिरफ्तार

पिता पुत्र के बीच में विवाद हो गया, जिसमे पिता ने अपने बेटे वीरसाय साहू को अपने घर के बाहर दरवाजे पर ही डंडे से सिर में वार कर उसकी हत्या कर दी।

पामगढ़. थाना पामगढ़ के अंतर्गत गुरुवार की रात पिता पुत्र के बीच में विवाद हो गया, जिसमे पिता ने अपने बेटे वीरसाय साहू को अपने घर के बाहर दरवाजे पर ही डंडे से सिर में वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी खुद थाने पहुंचकर पूरी घटना के बारे में पामगढ़ थाना प्रभारी को बताया।

आरोपी मनहरण साहू ने बताया कि रात में उसके बेटे वीरसाय से उसके साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि वीरसाय शराबी किस्म का आदमी था। जिससे उसके घर वाले उससे परेशान थे। रंजिश के चलते पिता ने अपने पुत्र की बांस के डंडे से सिर पर वॉर किया जिसके कारण वहीं पर पुत्र वीरशाय जमीन पर गिर गया।

इसके बाद 20 से 25 डंडा और मारा इसके बाद आरोपी अपनी पत्नी के साथ अपने मृत पड़े बेटे को उठाकर घर के अंदर किया और सुबह होते ही 7 बजे थाना पामगढ़ पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दी। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है।

गुरुवार की दोपहर बाद से ही बाप बेटे अपने घर में किसी बात को लेकर वाद विवाद के साथ गाली गलौज कर रहे थे। इसके बाद रात 9 बजे इनके घर में फिर से विवाद बढ़ गया और पिता ने अपने पुत्र की हत्या कर दी। मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned