scriptकलयुगी मां की घिनौनी करतूत, जन्म के तीन दिन बाद नवजात शिशु को नहर में बहा दिया | Crime: Three days after newborn birth shed baby in canal | Patrika News

कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, जन्म के तीन दिन बाद नवजात शिशु को नहर में बहा दिया

locationजांजगीर चंपाPublished: Sep 23, 2020 02:25:03 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

तीन दिन के नवजात शिशु को बाराद्वार थाना क्षेत्र के भागोडीह गांव के नहर में बहा दिया।

बाराद्वार. किसी अज्ञात महिला ने मंगलवार की सुबह तीन दिन के नवजात शिशु को बाराद्वार थाना क्षेत्र के भागोडीह गांव के नहर में बहा दिया। खेत में काम करने जा रहे श्रमिकों की नजर नवजात शिशु पर पड़ी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का सुरक्षित रख लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बाराद्वार टीआई देवेश राठौर ने बताया कि किसी अज्ञात महिला नाजायज संबंध के परिणाम नहर में बहा दिया या फिर महिला ने बेटी समझकर इस तरह की हरकत की। फिलहाल अज्ञात महिला की तलाश की जा रही है। अस्पताल में पता किया जा रहा है कि किस गांव की महिला गर्भवती थी या फिर गांव की मितानिन से पता चल जाएगा कि आखिर किसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया है और मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर क्षेत्र में इस बात की सरगर्मी है कि आखिर किस महिला ने ऐसा कृत्य किया। गांव गाँव में कौतूहल का विषय भी बना है कि आखिर किस महिला ने इस तरह का कार्य किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो