scriptमछुआरे की नाले में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी | Dead body found | Patrika News
जांजगीर चंपा

मछुआरे की नाले में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

इश्वरी लहरे 7 सितंबर को मछली पकडऩे का जाल लेकर गांव के बजंती नाला गया था

जांजगीर चंपाSep 09, 2018 / 01:12 pm

Shiv Singh

Chhattisgarh Crime, Jnjgir-Champa,  Jnjgir-Champa news, Crime news, Dead body found

मछुआरे की नाले में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

जांजगीर-चांपा. जैजैपुर थानांतर्गत के गाड़ामोर निवासी इश्वरी लहरे दो दिन पहले मछली पकडऩे गांव का बजंती नाला गया था। रविवार की सुबह वह नाले में मृत अवस्था में मिला। शव देखकर लोग हैरत में पड़ गए। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।
जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को परिजनों से पता चला कि युवक को मिर्गी की शिकायत थी। संभावना व्यक्त की जा रही है कि हो सकता है उसे मछली पकड़ते वक्त मिर्गी का दौरा पड़ा होगा और उसकी मौत हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
क्राइम ब्रांच की टीम ने दी दबिश, 277 लीटर अवैध शराब के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

जैजैपुर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने बताया कि इश्वरी लहरे 7 सितंबर को मछली पकडऩे का जाल लेकर गांव के बजंती नाला गया था। उसके साथ कोई और नहीं था और वह अकेले मछली मारने जाल फैलाया था। वह रविवार की सुबह तक अपने घर नहीं पहुंचा था। उसके परिजन उसकी खोज खबर ले रहे थे, लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था। आखिरकार गांव के कुछ लोग नाले की ओर गए तब उसका शव देखकर दंग रह गए।
यह भी पढ़ें
Video – दबंगों की दबंगई, सरकारी भूमि पर कब्जा कर धड़ल्ले से कर रहे खरीदी-बिक्री, पट्टा के नाम पर किया जाता है गुमराह

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई की। जांच पड़ताल के दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसे मिर्गी की शिकायत थी। हो सकता है उसे मछली मारते वक्त मिर्गी का दौरा पड़ा होगा और उसकी मौत हो गई होगी। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने बताया कि युवक के मौत का अधिकृत कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चलेगा। फिलहाल मामले की मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Home / Janjgir Champa / मछुआरे की नाले में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो