युवक की मन्दिर में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

युवक की मन्दिर में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

Vasudev Yadav | Publish: Jun, 04 2019 02:37:12 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

गांव वालों ने मंदिर के पुजारी के ऊपर युवक की हत्या करने का आरोप लगा कर शव को सड़क पर रख प्रदर्शन कर रहे हैं।

जांजगीर-चांपा. नगर पंचायत खरौद में स्थित लक्ष्मणेश्वर मन्दिर में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के परिजन व गांव वालों ने मंदिर के पुजारी के ऊपर युवक की हत्या करने का आरोप लगा कर शव को सड़क पर रख प्रदर्शन कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत खरौद के मंदिर में आज सुबह राजाराम सिदार उम्र 19 वर्ष की लाश मन्दिर में मिली, जिसे लेकर परिजन एवं गांव वालों ने उग्र प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। युवक की लाश मिलने की जानकारी जैसे शिवरीनारायण पुलिस को हुई तो शिवरीनारायण पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंची और लोगो को समझाइश देने लगी। पुलिस की समझाइश का लोगों पर कोई असर नही हुआ और गांव वाले शव को सड़क पर रख प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगो की मांग है कि जब तक मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार नही किया जाता तब तक शव को हटाने तैयार नही दिख रहे हैं।

घटना के बाद से गांव में तनाव का महौल बना हुआ है।गांव के लोग टेंट लगाकर प्रदर्शन करने की तैयारी में जुटे हुए है। शिवरीनारायण पुलिस लगातार लोगों को समझाने में लगी हुई है लेकिन लोग मानने को तैयार नही है। खबर लिखे जाने तक नगर पंचायत खरौद में तनाव की स्थिति बनी हुई है।घटना स्थल पर शिवरीनारायण पुलिस उपस्थित है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned