scriptरात में घर घुसकर सो रहे युवक पर तीन लोगों ने टंगिया से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर | Deadly attack on a young man | Patrika News
जांजगीर चंपा

रात में घर घुसकर सो रहे युवक पर तीन लोगों ने टंगिया से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Deadly attack: पामगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भड़ेसर आमानारा की घटना, युवक की हालत गंभीर, इलाज जारी

जांजगीर चंपाMay 21, 2020 / 08:16 pm

Vasudev Yadav

रात में घर घुसकर सो रहे युवक पर तीन लोगों ने टंगिया से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

रात में घर घुसकर सो रहे युवक पर तीन लोगों ने टंगिया से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

पामगढ़. पामगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भड़ेसर की आमानारा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रात्रि घर मे सो रहे युवक को तीन लोगों ने घर मे घुसकर टंगिया से जानलेवा हमला कर दिया।

युवक के साथ में सोए उसके भाई के उठ जाने से आवाज लगाने पर हमलावर भाग निकले। घटना बीती रात 18 मई की है। ग्राम भड़ेसर के मालिकराम पांडेय ने पुलिस को बताया कि 18 मई की रात को खाना खाकर पुराना घर से नया घर सोने के लिए चल दिए। रास्ते मे जाते वक्त दीपक केंवट मिला जो पुराना पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर राहुल पांडेय को गाली-गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी।
राहुल पांडे भी गाली-गलौज सुनकर आक्रोशित हो गया, इसके बाद साथ में जा रहे भाई मालिकराम पांडेय ने उसे समझा बुझाकर घर ले गया। जब वे रात्रि में घर मेें सो रहे थे तभी गांव के ही दीपक केंवट, मनीष केंवट व विमल केंवट ने हाथ मे डंडा और लाठी टंगिया लेकर राहुल पाडेय के नया घर में घुसकर राहुल पांडेय पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे राहुल बुरी तरह से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें
पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस ने पिकअप को रोकवाया, अंदर झांककर देखा तो उड़ गए होश, दो लाख रुपए का गुटखा, गुड़ाखू व सिगरेट जब्त

आवाज होने पर राहुल के बगल में सोए उसके भाई मालिकराम पांडेय ने आवाज लगाई, जिससे तीनों युवक मौके से भाग गए। इसके बाद राहुल के भाई ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने के बाद राहुल को तत्काल पामगढ़ समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और राहुल पांडे के भाई मालिकराम पांडेय ने घटना की सूचना तत्काल पहुंचकर पामगढ़ थाने में दी। मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए पामगढ़ पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो