scriptDouble murder: Mother-in-law and daughter-in-law brutal murder | पड़ोसी ने सास-बहू की गला रेतकर की निर्मम हत्या फिर जहर खाकर दे दी जान, पत्नी से था अवैध संबंध | Patrika News

पड़ोसी ने सास-बहू की गला रेतकर की निर्मम हत्या फिर जहर खाकर दे दी जान, पत्नी से था अवैध संबंध

Double Murder: 2 और लोगों की जान लेना चाहता था आरोपी लेकिन बंद था दरवाजा, आरोपी को लगता था कि उसकी पत्नी के साथ पड़ोस के युवक का है अवैध संबंध (Illegal relation), इस बात को लेकर दोनों परिवारों में हो चुकी थी दुश्मनी, डिप्रेशन में रहता था आरोपी, इसी बीच पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले युवक की मां और दादी को मार डाला

जांजगीर चंपा

Published: December 07, 2021 06:13:25 pm

जांजगीर-चांपा. Double Murder: डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम खरकेना में देर रात पड़ोसी ने सास-बहू की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। घर के कमरे में सास-बहू की खून से सनी लाख बिस्तर पर ही पड़ी थी। इस जघन्य हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद जहर खाकर खुदकुशी (Commits suicide) कर ली। हत्या (Murder) की वजह अपनी पत्नी की पड़ोस के युवक के साथ अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। अवैध संबंध के चक्कर में दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी हो चुकी थी। इस कारण आरोपी डिप्रेशन में रहता था। उसकी हालत देख उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इसी बीच उसने वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस इस बड़े मामले की जांच में जुट गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया फिर परिजनों को सौंप दिया गया है।
Murder then suicide
Double murder

मंगलवार की सुबह खरकेना के ग्रामीणों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव में एक घर परिवार की सास गुरुवारी बाई और बहू संतोषी रत्नाकर की हत्या कर दी गई। काफी देर तक तो कुछ पता नहीं चल पा रहा था कि आखिर हत्या किसने की। लेकिन 2 से 3 घंटे के भीतर पड़ोस के युवक लक्ष्मण भारद्वाज की खुदकुशी की खबर खरसिया में वायरल होने के बाद यह स्पष्ट हो गया कि सास-बहू की हत्या युवक ने ही की है, और वारदात को अंजाम देने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसलिए दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि लक्ष्मण भारद्वाज की पत्नी के साथ पड़ोस के ही संतोषी रत्नाकर के बेटे का अवैध संबंध है। इस बात को लेकर दोनों परिवार वालों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। विवाद के बाद दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी (Enemity) थी। इस बात का बदला लेने के लिए लक्ष्मण प्लानिंग कर रहा था। तयशुदा प्लानिंग के बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें
बदमाशों ने ट्रक लूटकर की ड्राइवर की हत्या फिर 100 किमी दूर लाकर खलासी को मार डाला, दोनों थे चाचा-भतीजा


ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि लक्ष्मण अपनी पत्नी की हरकतों से डिप्रेशन का शिकार था। उसकी स्थिति देख उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। इधर लक्ष्मण कुंठित हो चुका था। वह धारदार हथियार लेकर वह सोमवार की देर रात संतोषी रत्नाकर के घर घुसा। इस दौरान एक कमरे में संतोषी रत्नाकर व उसकी सास अलग अलग बेड में सोए हुए थे।
दोनों की हत्या की फिर वह उसके बेटे की हत्या की नीयत से उसके कमरे की ओर गया लेकिन संतोषी के बेटे का कमरा बंद था। इससे उसकी जान बच गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने ससुराल जाने निकल गया, लेकिन उसकी मति बदल गई और वह खुद जहर खाकर खरसिया जाने के लिए रास्ते में बदहवास स्थिति में पड़ा रहा, उसे राहगीरों ने खरसिया के अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें
आधी रात दादा-पोते और विधवा बहू की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी


नहीं तो जाती 2 और की जान
लक्ष्मण भारद्वाज ने मन में ठान लिया था कि वह इस रात 4 लोगों की हत्या करेगा। पहले तो उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने वाला युवक, दूसरा अपनी पत्नी व युवक की मां व उसकी सास को मार डालने की योजना थी लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसातले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.