scriptDrama in Vaccination center: Villager sang a song of Shaan movie | वैक्सीनेशन सेंटर में ड्रामा, गोद में उठाकर लाया गया, रास्ते में गाने लगा शान मूवी का ये गाना, वीडियो वायरल | Patrika News

वैक्सीनेशन सेंटर में ड्रामा, गोद में उठाकर लाया गया, रास्ते में गाने लगा शान मूवी का ये गाना, वीडियो वायरल

Drama in Vaccination center: वैक्सीन नहीं लगवाने ग्रामीण क्षेत्रों में लोग तरह-तरह के बहाने बना रहे हैं, मालखरौदा ब्लॉक के भाठा गांव में भी एक व्यक्ति ने ऐसा ही ड्रामा किया, अब उसका यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर हो रहा वायरल (Video viral)

जांजगीर चंपा

Published: December 18, 2021 10:48:17 pm

जांजगीर-चांपा. Drama in Vaccination center: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में अब भी अफवाह बरकरार है। लोग वैक्सीनेशन से बचने के लिए जहां तरह-तरह के बहाने अब भी बना रहे हैं, वहीं कई लोग वैक्सीनेशन टीम (Vaccination Team) से बदसलूकी भी कर रहे हैं। इधर शासन ने घर-घर जाकर वैक्सीनेशन भी लोगों का करवाया है। कुछ लोग वैक्सीनेशन टीम को देखकर ड्रामा भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा ब्लॉक अंतर्गत भाठा गांव से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति जहां बुखार का बहाना कर रजाई ओढ़कर सो गया, वहीं दूसर व्यक्ति शान मूवी (Shaan Movie) का गाना गाने लगा। हुआ यूं कि वैक्सीन नहीं लगवाने की बात पर परिजनों की सहमति से ग्राम पंचायत सचिव ने उक्त व्यक्ति को गोद में उठा लिया और वैक्सीनेशन सेंटर लाने लगा। इसी बीच वह रास्ते में बस आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां तुम कहां... गाना गाने लगा। अंतत: उसे वैक्सीन लगाया गया। अब ग्रामीण द्वारा किए गए ड्रामे का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
Shaan movie
Drama on Vaccination center

शत-प्रतिशत टीकाकरण को लेकर शासन-प्रशासन ने पूरी तरह से अपनी ताकत झोंक दी है। इसके लिए अब घर-घर जाकर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। हर गांव में कैंप लगाकर घर-घर से लोगों को चिन्हांकित कर टीका लगवाया जा रहा है। ताकी कोरोना के तीसरी लहर से बचा जा सका। इसके बावजूद अब भी खासकर के ग्रामीण क्षेत्र में लोग कई तरह के बहाना बना रहे है। जबकि कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय टीकाकरण ही है।
बावजूद लोग फिल्मी ड्रामा कर रहे है। एक ऐसा ही वीडियो जिले के मालखरौदा ब्लॉक के भाठा का तीन से चार दिन तक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। भाठा गांव में टीकाकरण अभियान के तहत शिविर लगाया गया था। इसको लेकर ग्राम सचिव रामनाथ यादव कुछ लोगों के साथ गांव में भ्रमण कर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर रहे थे।
Vaccination center
IMAGE CREDIT: Drama
इस दौरान उन्हें पता चला कि गांव का ही रहने वाला सुखीराम खडिय़ा वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार नहीं है। इस पर वह सुखीराम के घर पहुंचा। उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ ग्रामीण को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान सुखीराम कई बहाना बनाने लगा। फिर परिजन की सहमति से उसे सचिव गोद में उठाकर शिविर तक लेकर पहुंचे।

रास्ते में गाने लगा गाना
सचिव की गोद में ही सुखी राम रास्ते में अमिताभ बच्चन व शशि कपूर अभिनीत शान मूवी का ये गाना 'बस आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां तुम कहां' शुरू कर दिया। इसके बाद ले-देकर कैंप पहुंचे। वहां हाय रे मेरी किस्मत, मैं देर करता नहीं, देर हो जाती है गाना गाने लगा। वहां कुर्सी में बैठाने पर फिर से उठकर भागने लगा। अंत में उसे 4 लोगों ने पकड़ा और स्टाफ नर्स द्वारा वैक्सीन लगाई गई।
यह भी पढ़ें
वैक्सीनेशन के लिए 18 प्लस वालों का सर्वे करने गए सहायक शिक्षक से मारपीट, कुल्हाड़ी से भी हमला


सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
वैक्सीन लगने के बाद सुखीराम कुर्सी पर लेटकर बेहोश होने का नाटक करने लगा। उसे इस तरह ले जाते व गाते हुए का एक ग्रामीण द्वारा वीडियो बना लिया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे देखते ही लोगों की हंसी नहीं रूक पा रही है।

दूसरे ने बुखार का बनाया बहाना
इसी दौरान सचिव जब गांव में घूम रहे थे। एक और व्यक्ति का भी टीका नहीं लगने की जानकारी हुई तो उसके घर भी सचिव पहुंचे। सचिव ने जब टीका लगवाने कैंप जाने की बात कही तो वह बुखार का बहाना बनाने लगा। और रजाई ओढ़कर सो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.