scriptघरेलू विवाद में शराबी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार | Drunken son killed his mother accused arrested | Patrika News
जांजगीर चंपा

घरेलू विवाद में शराबी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

एक शराबी बेटे ने मंगलवार की दोपहर एक बजे अपनी मां की लकड़ी के बत्ते से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

जांजगीर चंपाNov 11, 2020 / 05:16 pm

Bhawna Chaudhary

crime news

crime news

जांजगीर-चांपा. बम्हनीडीह थाना क्षेत्र के ग्राम सोंठी में एक शराबी बेटे ने मंगलवार की दोपहर एक बजे अपनी मां की लकड़ी के बत्ते से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की प्रमुख वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बम्हनीडीह पुलिस के अनुसार विक्रम गोस्वामी शराब पीने का आदी हैं। आए दिन वह शराब के नशे में अपनी मां शारदा बाई से विवाद करते रहता था। हर रोज की तरह मंगलवार की दोपहर भी दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ता गया और वह तैश में आकर हाथ में लकड़ी का कुत्ता लेकर अपनी मां को दौड़ाने लगा। मां डरी सहमी आस पड़ोस में जाकर अपनी जान बचाकर भागने लगी। इसके बाद भी वह लगातार दौड़ाते हुए आखिरकार पा ही गया और उसके सिर में लकड़ी के बत्ते से वार कर दिया। उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई।

बम्हनीडीह थाना प्रभारी आरके तोड़े ने बताया कि बेटा शराब पीने का आदी था। उसके द्वारा शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी बेटे के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो