अवैध मिट्टी डंप करते वाहन पलटा, लगा जाम

अवैध मिट्टी डंप करते वाहन पलटा, लगा जाम

पकरिया. ग्राम पंचायत पकरिया झूलन में बांके बिहारी मिनरल्स क्रेशर की मनमानी थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले तो शासन के नियमों को ताक पर रहकर यहां क्रेशर खोल दिया गया, जब ग्रामीणों ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की फिर भी संचालक के ऊपर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ताजा मामला पकरिया झूलन के मेन रोड नहर के पास का है, जहां क्रेशर संचालक द्वारा अपने वाहन में मिट्टी लाकर शासकीय जमीन पर सड़क नहर के बीच जमीन पर डंप किया जा रहा था। इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे अकलतरा पामगढ़ मार्ग से आने वाली गाडिय़ों की लंबी कतार लग गई। काफी समय तक आवागमन बाधित रहा। जानकारी मिलने पर क्रेशर संचालक वहां पहुंचा और आनन- फानन में एक्सीवेटर बुलाकर गाड़ी को उठाया गया लेकिन गाड़ी उठाने तक दोनों ओर गाड़ी की लंबी कतार लग गई थी।

ज्ञात हो कि जिस समय क्रेशर स्थापित होने वाला था उस समय ग्राम पकरिया के ग्रामवासी ने सरपंच के साथ जिला प्रशासन में आवेदन दिया गया था, कार्रवाई नहीं होने ग्रामीणों में नाराजगी है।
बिना ग्राम पंचायत के अनुमति से डंपिंग

क्रेशर संचालक द्वारा ग्राम पंचायत से मिट्टी डंप करने के संबंध में किसी प्रकार की कोई मंजूरी भी नहीं ली गई है और शासकीय जमीन पर अवैध रूप से मिट्टी डंप की जा रही है।

मामले की जानकारी मिली है कि पकरिया में क्रेशर संचालक के वाहन द्वारा शासकीय जमीन पर मिट्टी डंप की जा रही है। इस संबंध में ग्राम पंचायत से कोई अनुमति नहीं ली गई है। संबंधित अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया जाएगा ।
मनीष कुमार सिंगसार्वा, सरपंच पकरिया झूलन

Rajkumar Shah Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned