गणित व फिजिक्स ने उलझाया तो जीके के पेपर देख परीक्षार्थियों के चेहरे खिले

गणित व फिजिक्स ने उलझाया तो जीके के पेपर देख परीक्षार्थियों के चेहरे खिले

Vasudev Yadav | Publish: May, 16 2019 08:10:36 PM (IST) Janjgir Champa, Janjgir Champa, Chhattisgarh, India

- तीन केंद्रों में दो पाली में हुई पीईटी और पीपीएचटी की परीक्षाए पीईटी में 247 तो पीपीएचटी की परीक्षा में भी थे 150 अनुपस्थित

जांजगीर-चांपा. शहर के तीन केन्द्रों में बुधवार को शांतिपूर्ण पीईटी व पीपीएचटी की प्रवेश परीक्षा हुई। जिसमें प्रथम पाली में 247 तो दूसरी पाली में 150 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। कई परीक्षार्थी जानकारी के अभाव में ओरिजनल आईडी प्रुफ नहीं लाने परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद उन्हें प्रवेश दिया गया। गुरुवार को शहर में पीईटी और पीपएचटी की परीक्षा तीन केंद्रों में हुई, जिसमें बड़ी संख्या में परीक्षार्थी अनुपस्थित पाए गए। सुबह 9 से 12.15 के बीच तीन केंद्र में पीईटी की परीक्षा होने के बाद शाम को तीन केंद्र में पीपीएचटी की परीक्षा हुई। दोनों प्रतियोगी परीक्षाएं शांतिपूर्वक संपन्न हुई। पीईटी की परीक्षा के लिए 937 परीक्षार्थियों ने फार्म भरा था, जिसमें से 690 छात्रों ने ही परीक्षा दी।

Read More : हत्या के आरोप में जीजा समेत चार गिरफ्तार, संपत्ति की लालच में ढाई लाख की सुपारी देकर करवा दी थी हत्या

खैरताल के नितीन कुमार ने बताया कि गणित के पेपर काफी कठिन आया था। जिससे गणित के प्रश्र ठीक से हल नहीं कर पाए हैं। इसी तरह जांजगीर के ही राहुल सिंह ने बताया कि फिजिक्स का प्रश्न कठिन आया था। जिसको बनाने में परेशानी हुई। इसके बाद जीके प्रश्न देखकर चेहरे खिल उठे। जांजगीर के ख्याति सिंह का कहना है कि जीके का प्रश्न काफी सरल था। इसके अलावा गणित व फिजिक्स के पेपर में थोड़ा कठिन था, लेकिन पेपर तो अच्छा बना हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned