चलती मालगाड़ी के नीचे तीन बच्चों के साथ पिता कूदा, दो की मौत दो गंभीर

Shiv Singh

Publish: Sep, 16 2017 09:35:43 (IST)

Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India
चलती मालगाड़ी के नीचे तीन बच्चों के साथ पिता कूदा, दो की मौत दो गंभीर

- घटना की वजह पति-पत्नी के बीच बताया जा रहा है तनाव

 जांजगीर.चांपा. सक्ती झाराडीह के पास शनिवार की दोपहर ढाई बजे तीन बच्चों को लेकर पिता चलती मालगाड़ी के नीचे कूद गया। इससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन मासूम बच्ची को गंभीर अवस्था में बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान एक मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया। दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें सिम्स बिलासपुर में भर्ती कराया गया है।घटना की वजह पति-पत्नी के बीच तनाव बताया जा रहा है।

सक्ती टीआई कन्हैया यादव ने बताया कि खम्हार खरसियां निवासी फीर सिंह पिता साबित राम (40) का उसकी पत्नी के साथ विवाद था। खीर सिंह अपने मोनू (13) मोनी (11) सोनी (8) गोलू (7) के साथ गांव में रहता था। उसकी पत्नी रायगढ़ के बंजारी में रहकर मजदूरी करती है। शनिवार की दोपहर ढाई बजे फीर सिंह अपने तीन बच्चों को साथ लेकर सक्ती झाराडीह के पास रेलवे ट्रेक में पहुंचा और जैसे ही मालगाड़ी धड़धड़ाते हुए आई तब खीर सिंह तीनों बच्चों को साथ लेकर मालगाड़ी के पटरी में कूद गया। खीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोनी, गोलू व सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मालगाड़ी का गार्ड तत्काल चेन पुलिंग कर गाड़ी रुकवाया और तीनों बच्चों को गार्ड रूम में बिठाकर चांपा जंक्शन तक लाया। चांपा के बीडीएम अस्पताल में तीनों बच्चों को भर्ती कराया गया। जहां मोनी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गोलू व सोनी को गंभीर अवस्था में सिम्स रेफर किया गया है।

पुलिस घटना की जानकारी जुटाने में लग गई है। लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है। आखिर बच्चों के साथ पिता किन कारणों से खुदकुशी की यह जानने के लिए लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। अब पुलिस की जांच पर लोगों की निगाहें टिकी है। इस घटना ने पूरे शहर को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

1
Ad Block is Banned